बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निरीक्षण के लिए पहुंचे ADG ने भागलपुर पुलिस को लेकर बता दिया बड़ा सच, कहा - भागलपुर से नवगछिया की स्थिति बेहतर, मुख्यालय को देंगे रिपोर्ट

निरीक्षण के लिए पहुंचे ADG ने भागलपुर पुलिस  को लेकर बता दिया बड़ा सच, कहा -  भागलपुर से नवगछिया की स्थिति बेहतर, मुख्यालय को देंगे रिपोर्ट

NAUGACHHIA  : - एडीजी कमजोर वर्ग अनिल किशोर यादव ने गुरुवार को नवगछिया आदर्श थाने का निरीक्षण किया है. वे करीब 12 बजकर 10 मिनट पर नवगछिया थाना पहुंचे थे। थाने में सर्वप्रथम उन्हें जिला पुलिस बल द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद उन्होंने नवगछिया पुलिस जिले के वरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक किया है. बैठक में उन्होंने क्षेत्रावधि पूर्ण होने के बाद स्थानांतरण के तैयारियों की समीक्षा की. 

गंभीर कांडों में गिरफ्तारी, लंबित वारंट, कुर्की जब्ती, एलटीएफ एवं वज्रा टीम की कार्रवाई, चारो पहर में गश्ती व्यवास्था, लंबित विभागीय कार्यवाईयों के निष्पादन, विधि व्यवास्था संधारण एवं अन्य महत्वपूर्ण विषयों की समीक्षा की. जबकि मौके पर ही उन्होंने आर्थिक अपराध इकाई के प्रतिनिधि द्वारा नॉन बैंकिंग कंपनियों के विरूद्ध दर्ज तथा पुराने मामलों की समीक्षा की गयी. उन्होंने पत्रकारों से बात चीत करते हुए कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच की गयी. दियारा में आपराधिक गतिविधि के बाद पुलिस की कार्रवाई की भी समीक्षा की गई. 

भागलपुर  से बेहतर नवगछिया पुलिस

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उन्होंने भागलपुर के एक थाने का निरीक्षण किया था. वहां से नवगछिया की स्थिति बेहतर है.उन्होंने कहा कि शराब के मामलों में भी सजा के दर में बढ़ोतरी हुई है जो अच्छी बात है. एडीजी ने कहा कि नवगछिया के पदाधिकारी सिनसियर हैं. आवश्यक निर्देश दिया गया है. आये दिन नवगछिया समेत भागलपुर पुलिस का बेहतर कार्यकलाप होगा. 

मौके पर भागलपुर के डीआईजी सुजीत कुमार, नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीपीओ दिलीप कुमार, इंस्पेक्टर मार्कण्डेय सिंह, नवगछिया थाना के थानाध्यक्ष भरत भूषण, इंस्पेक्टर कमर विश्वास, शिवप्रसाद रमणी समेत कई पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों की मौजूदगी देखी गयी.

Suggested News