बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहीद दिवस पर प्रशासन की हुई 'खर्र-खर्र' : डीएम के सामने लाउडस्पीकर की हुई बोलती बंद तो जमकर बरसे जिलाधिकारी

शहीद दिवस पर प्रशासन की हुई 'खर्र-खर्र' : डीएम के सामने लाउडस्पीकर की हुई बोलती बंद तो जमकर बरसे जिलाधिकारी

PATNA : महात्मा गांधी के पुण्यतिथि पर साउंड सिस्टम की गड़बड़ी पर जिलाधिकारी गुस्से में तमतमाये गए।  उन्होंने सूचना जनसंपर्क विभाग से आये कलाकारों की जमकर लगाई क्लास है। डीएम का गुस्सा इस बात से ही समझा जा सकता है कि उन्होंने आयोजन से जुड़े बिल के भुगतान को रोकने के आदेश दिए। जिलाधिकारी ने इस दौरान चाइनीज स्पीकर के इस्तेमाल करने पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की।जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर ने कहा  डुप्लिकेट और चाइनीज सामानों का नही करें इस्तेमाल। सरकारी बड़े कार्यक्रम में इस तरह की गड़बड़ियों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। 

दरअसल, पटना के गांधी घाट स्थित पर आज शहीद जयंती पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था शुरुआत में बताया गया था कि यह नीतीश कुमार भी आ सकते हैं लेकिन सीएम नहीं पहुंचे। पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह, एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों  यहां मौजूद थे। कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था। यहां स्पीकर में गड़बड़ी शुरू हो गई। जिसके बाद आवाज में खड़-खड़ाहट आनी शुरू हो गई।  पूरे कार्यक्रम के दौरान यही स्थिति बनी रही। जिसको लेकर जिलाधिकारी बेहद गुस्से में आ गए उन्होंने आयोजन की जिम्मेदारी संभालने वाले कलाकारों को तलब किया और उन्हें जमकर फटकार लगाया। जिलाधिकारी ने कहा कि सरकारी आयोजन में आप लोग चाइनीज स्पीकर का इस्तेमाल करना बंद करिए। आज देखने से ही यह लग रहा है कि स्पीकर की क्वालिटी कैसी थी।  जिलाधिकारी ने यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने कि यहां पर कोई खड़ा भी नहीं हो सकता था ऐसी स्थिति थी। गनीमत यह थी मुख्यमंत्री नहीं पहुंचे वर्णा सबके क्या हालत होते यह समझ  सकते थे।

नहीं होगा भुगतान

 जिलाधिकारी ने कहा कि आज के आयोजन का व्यवस्था बेहद ही खराब और बद्इंतजाम से भरा हुआ था। उन्होंने अपने अधिकारियों को निर्देश दिए कि ठेकेदार के आज के आयोजित के सारे पैसे काट लिया जाए। इस दौरान ठेकेदार के सामने हाथ जोड़ते रहा लेकिन डीएम का गुस्सा कम नहीं हुआ


Suggested News