बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ईद को लेकर अलर्ट रहा प्रशासन, ईद की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न, असमाजिक तत्वों पर रही पुलिस की पैनी नजर

मुजफ्फरपुर में ईद को लेकर अलर्ट रहा प्रशासन, ईद की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न, असमाजिक तत्वों पर रही पुलिस की पैनी नजर

मुजफ्फरपुर. जिले में ईद  को लेकर जिले के तमाम बड़े छोटे मस्जिदों में सुबह-सुबह ईद की नमाज अदा हुई. इस दौरान जिला प्रशासन की मुस्तैदी और सुरक्षा व्यवस्था चौकस दिखी .एसडीओ पश्चिमी बृजेश कुमार, एसडीओ पूर्वी ज्ञान प्रकाश, सिटी एसपी, नगर डीएसपी सहित शहर से लेकर गांव तक विभिन्न स्तरों पर प्रशासनिक अमले की टीम भ्रमणसील दिख रही है.

ईद को लेकर जगह-जगह चौक चौराहे पर प्रशासन के साथ मजिस्ट्रेट के भी नियुक्ति की गई ताकि असामाजिक तत्वों का किसी तरह का कोई भी नुक्खा ना चल सके । शांति और सौहार्द के पर्व में किसी प्रकार की कोई अशांति पैदा ना हो इसको लेकर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट और तैयार रही. शहरी इलाके में सीसीटीवी के जरिए भी निगरानी की गई ताकि किसी तरह का कोई भी विधि व्यवस्था की समस्याएं कहीं उत्पन्न ना हो.

सुबह-सुबह ईद का नमाज शांतिपूर्ण तरीके से हर्षोल्लास के साथ अदा कर लिया गया. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी और हंसी खुशी हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. मुजफ्फरपुर में ईद का त्यौहार पूछे जाने पर दोनों एसडीओ ने कहा कि किसी प्रकार की कोई व्यवधान  कहीं उत्पन्न ना हो इसको लेकर प्रशासन अलर्ट है. सभी जगहो पर प्रशासन की नजर है.

उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में अगर कोई असामाजिक तत्व व्यवधान उत्पन्न करना चाहते हैं तो उनके लिए प्रशासन का साफ संदेश है कि उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. शांति से ईद मनाया जाए इसको लेकर प्रशासन सतर्क और कटिबद्ध है.


Suggested News