बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में हत्या की कोशिश मामले में फरार आरोपियों के घर चिपकाया इश्तेहार, 15 दिन में सरेंडर करने का दिया निर्देश

मुंगेर में हत्या की कोशिश मामले में फरार आरोपियों के घर चिपकाया इश्तेहार, 15 दिन में सरेंडर करने का दिया निर्देश

MUNGER : जिले में हत्या के प्रयास मामले में फरार आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने ढोल बजाकर आज इश्तेहार चिपकाया है। इसके बाद 15 दिनों में सरेंडर करने का निर्देश दिया है। दरअसल मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना पुलिस ने कांड संख्या 108/24 में फरार चल रहे आरोपियों के घर ढोल बजाकर इश्तेहार चिपकाने पहुंची। 

इस मामले की जांच अधिकारी कृति कुमारी ने बताया कि 25 मार्च 2024 को वादी हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी सहेंद्र मंडल ने थाना में आवेदन देकर मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर देने का आरोप लगाते हुए सात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया था। घायलों ने अपना इलाज अस्पताल में कराया था और जख्म प्रतिवेदन भी पुलिस को प्राप्त हो चुका है। जांच में मामला सत्य पाए जाने के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी। लेकिन सभी आरोपी फरार हैं। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंगेर न्यायालय से राम मंडल, लव कुमार ,मनीष कुमार और सचिन कुमार के विरूद्ध इस्तेहार निर्गत किया गया था। वहीं निर्गत इस्तिहार का विधिवत तामिला कराया गया है। पुलिस ढोल बजाकर खैरा गांव के ग्रामीणों के समक्ष आरोपियों के घर पर इस्तेहार चिपका कर 15 दिनों के अंदर सरेंडर करने का निर्देश दिया गया है। 

अगर तय समय सीमा के भीतर आरोपी थाना या न्यायालय में सरेंडर नहीं होते हैं तो आगे कुर्की वारंट निर्गत करवा कर कुर्की जप्ती की कार्रवाई की जायेगी। वहीं ढोल के साथ पहुंची पुलिस को देखकर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News