बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में 36 घंटे बाद पुलिस निगरानी में सरयू घाट पर हुआ तिहरे हत्याकांड के मृतकों का अंतिम संस्कार, इलाके में पसरा मातम

छपरा में 36 घंटे बाद पुलिस निगरानी में सरयू घाट पर हुआ तिहरे हत्याकांड के मृतकों का अंतिम संस्कार, इलाके में पसरा मातम

CHAPRA : सारण जिले में मंगलवार रात को घर की छत पर सो रहे पिता सहित दो नाबालिग बेटियों की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दिया गया। मृतकों का अंतिम संस्कार घटना के 36 घंटे बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की निगरानी में गुरुवार को सरयू नदी किनारे स्थित डुमाईगढ घाट पर किया गया। 

मृतक तारकेश्वर सिंह उर्फ झाबर सिंह का पुत्र रोजी रोटी कमाने के लिए प्रदेश में रहता था। घटना के बाद गुरुवार को मृतक का पुत्र अपने घर पहुंचा। जिसके बाद गुरुवार को पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों एवं ग्रामीणों की मौजूदगी में विधि विधान पूर्वक घटना में मृतक तीनों लोगों का डुमाईगढ घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। 

विदित रहे कि मंगलवार रात को सारण जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव में दो युवकों ने अपने घर की छत पर सो रहे पिता एवं दो पुत्रियों पर धारदार हथियार से मारकर तीनों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। साथ ही युवकों ने मृतक की पत्नी पर भी हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिनका उपचार चिकित्सालय में चल रहा है। 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया था। घटना में मृतक तीनों लोगों का गुरुवार को सरयू नदी किनारे स्थित डूमाईगढ घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार के दौरान मांझी अंचल अधिकारी,एमओ सहित कई प्रशासनिक अधिकारी जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News