बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति से लड़ाई के बाद दो बेटियों संग घर से निकली विवाहिता पहुंच गई रेड लाइट एरिया, कस्टमर ने फिर पति से मिलाया

पति से लड़ाई के बाद दो बेटियों संग घर से निकली विवाहिता पहुंच गई रेड लाइट एरिया, कस्टमर ने फिर पति से मिलाया

PURNIA : पति से हुआ झगड़ा और विवाहिता अपने दो बेटियों के साथ गुस्से में छोड़कर अपने मायके जाने के लिए निकल गई। लेकिन, घर पहुंचने की जगह रास्ते में मिले एक शख्स ने महिला को काम दिलाने का झांसा देकर रेड लाइट इलाके में ले गया और वहां उसे बेच दिया। लेकिन, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। यहां विवाहिता के देह के धंधे में उतरने से पहले एक ग्राहक उसके लिए भगवान बनकर आया। जिसने न सिर्फ उसकी मदद की,  बल्कि पति से संपर्क कर उसे वापस घर जाने में मदद की।

फिल्मी लगनेवाली यह कहानी पूर्णिया जिले की है। जहां विवाहिता के पति ने पुलिस की मदद से उसे मुक्त कराया। जिसके बाद वह अपने पति और दोनों बेटियों के साथ वापस लौट गई।

बताया गया किकोलकाता की रहने वाली एक महिला  3 महीने पहले अपने पति से लड़कर गुस्से में 2 बेटियों के साथ घर से निकली थी। पूरा परिवार बेगूसराय का रहने वाला था। लिहाजा, महिला कोलकाता से बिहार आने के लिए ट्रेन में बैठ गई। ट्रेन में उसकी मुलाकात एक शख्स से होती है। उसने महिला को घर में काम करने का झांसा दिया और उसे पूर्णिया लेकर चला आया।

यहां आने के 2 दिन बाद महिला को पता चला कि वो रेड लाइट एरिया में आ चुकी है और उस पर जिस्मफरोशी का धंधा कराने का दबाव बनाया जा रहा है। महिला ने बताया कि संचालिका मधु और उसका पति कुदरत उसे धमका रहे थे। कह रहे थे कि अगर तुमने हमारी बात नहीं मानी तो तुम्हारे बच्चों को मार डालेंगे। बच्चों की सलामती के लिए मजबूर होकर मैं इस दलदल में आ गई।

इस दौरान महिला को यह  भी पता चला ट्रेन में मिले शख्स ने उसे 50 हजार रुपए में बेचा था। पीड़िता ने बताया कि कई ग्राहक मेरे पास आते थे और कई लोगों को मैंने अपनी आपबीती सुनाई थी। एक कस्टमर ने तरस खाकर मेरे पति को पूरी बात बताई।

इधर, पति लगातार अपनी पत्नी और बच्चियों की तलाश में थाने से लेकर इधर उधर भटकता रहा। लेकिन एक दिन अचानक उसके पति के मोबाइल पर एक शख्स को फोन आता है और वो बताता है कि तुम्हारी पत्नी रेड लाइट एरिया में है..इसे बचा लो। लेकिन पति को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ। फोन करने वाले कस्टमर ने महिला की तस्वीर पति को भेजी। पति ने तुरंत अपनी पत्नी को पहचान लिया।

कस्टमर के साथ पति पहुंचा अस्पताल

अपने परिवार तक पहुंचने के लिए पति कोलकाता से पूर्णिया पहुंचा। उसने वहां पहुंचकर उस शख्स से फोन पर बात कर उससे मुलाकात की। उसके बाद उसे पत्नी तक ले जाने को कहा। वो शख्स उसे कटिहार मोड़ पर रेडलाइट एरिया स्थित उस घर के पास ले गया। और बताया कि तुम्हारी पत्नी यहीं है।

इसके साथ ही उसने नसीहत दी कि अकेले जाने में खतरा है, पुलिस की मदद लो। पीड़ित पति ने पूर्णिया के एसपी कार्यालय जाकर उन्हें सारी बात बताने का फैसला लिया। काफी देर तक एसपी नहीं मिले तो उसने डीआईजी से मदद मांगी। डीआईजी की पहल पर युवक को सदर थाना भेजा गया।

आरोपी दंपती हो गए फरार

मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाध्यक्ष ने महिला को रेस्क्यू करने के लिए तुरंत एक टीम बनाई, जिसमें महिला थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी को भी शामिल किया गया। इसके बाद चिह्नित घर पर दबिश दी गई और महिला और उसके बेटियों को छुड़ा लिया गया। लेकिन देह व्यापार की संचालिका मधु और उसका पति मो. कुदरत मौके से फरार हो गए।

बेगूसराय के बरौनी का रहनेवाला है परिवार

पीड़ित के पति ने बताया कि वह बेगूसराय के बरौनी थाना इलाके का रहने वाला है। वर्तमान में कोलकाता में प्राइवेट नौकरी करता है। 3 महीने पहले पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से निकल गई। ड्यूटी से आने के बाद पति ने तीनों को काफी ढूंढने का प्रयास किया। मगर वो नहीं मिले। उसके बाद पति ने हुगली के टाउन थाना में तीनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।



Editor's Picks