सास से हुए झगड़े के बाद महिला ने अपने दो बच्चों को छत से फेंका, खुद भी की जान देने की कोशिश

सास से हुए झगड़े के बाद महिला ने अपने दो बच्चों को छत से फेंका, खुद भी की जान देने की कोशिश

SHEOHAR :   एक मां अपनी संतान को बचाने के लिए हर प्रकार के प्रयत्न करत   है। लेकिन बिहार के शिवहर में एक   मां ने अपने दो बच्चों को छत नीचे फेंक दिया, जिसके कारण दोनों बच्चों की मौत हो गई। वहीं इसके बाद महिला खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन समय रहते लोगों ने उसे बचा लिया। महिला की इस हरकत का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

घटना तरियानी छपरा थाना (Tariyani chhapra Police Station) क्षेत्र की है.  बताया गया कि यहां के ताजपुर गांव के मुकेश सहनी की पत्नी पूजा कुमारी का झगड़ा सास गीता देवी से हुआ था। खुद मुकेश सहनी पंजाब में रहकर काम करते हैं।  पैसे को लेकर सास-बहू के बीच हुआ विवाद इस कदर बढ़ गया कि बहू ने परिवार को ही तहस नहस करने का फैसला कर लिया। उसने बुधवार की रात पूजा ने अपने दो बेटों (6 साल का अजीत कुमार और 3 साल का छोटू बाबू) को छत से फेंक दिया। इसके बाद पूजा ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या का प्रयास किया। आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया. हालांकि पूजा की हालत गंभीर बताई जा रही है. मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. 

इस मामले में एसडीपीओ संजय पांडे ने बताया कि तरीयानी छपरा थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव निवासी मुकेश सहनी के दो बेटों की मौत हुई है. परिवार के लोगों द्वारा पुलिस को घटना के संबंध में सूचना नहीं दी गई है. चौकीदार से मामले की सूचना मिली है. बच्चों के शवों को दफना दिया गया है. मामले की जांच होगी.

Find Us on Facebook

Trending News