बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस एनकाउंटर में मारे गए बैजू महतो के समर्थन में लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस ने खदेड़ा

पुलिस एनकाउंटर में मारे गए बैजू महतो के समर्थन में लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस ने खदेड़ा

VAISHALI :  जिले के लालगंज में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ होने के बाद पुलिस ने शराब माफिया बैजू महत्व को मौके पर ढेर कर दिया. जबकि एक अपराधी मौके से हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं एक अपराधी मौके से भागने में सफल रहा. 

घटना लालगंज थाना के तीनपुलवा चौक के पास की है. इस घटना के बाद लालगंज के तीनपुलवा चौक पर उपद्रवी तत्वों द्वारा घटना के विरोध में सड़क जाम करने का प्रयास किया गया. लेकिन पुलिस ने उपद्रवी तत्वों को खदेड़ दिया. भारी संख्या में मौके पर मौजूद पुलिस बल ने लाठियां चटकाई.

जिसके बाद उपद्रवी तत्व मौके से भाग खड़े हुए. पुलिस का कहना है कि बैजू महत्व शराब की अवैध कारोबार से जुड़ा था. वही कई लूट और संगीन मामलों में भी उसकी तलाश थी. घटना के बाद एसएफएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है. इधर बैजू महत्व के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. 

पुलिस एनकाउंटर में बैजू महतो के मारे जाने को पुलिस बड़ी कामयाबी बता रही है. एसपी ने बताया की स्कार्पियो सवार अपराधियों की संदिग्ध गतिविधि पर पुलिस ने जब उसे रोकना चाहा तो स्कार्पियो सवार अपराधियों ने पुलिस पर चार फायरिंग की. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए एक फायरिंग कि जिससे बैजू महत्त्व घायल हो गया और लालगंज अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News