बैंक, ज्वेलरी दुकानों के बाद अब लुटेरों के निशाने पर दवा दुकानें, हथियार की नोंक पर दिया लूट को अंजाम

बैंक, ज्वेलरी दुकानों के बाद अब लुटेरों के निशाने पर दवा दुकानें, हथियार की नोंक पर दिया लूट को अंजाम

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। अपराधी एक के बाद एक बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. खबर पटना के गर्दनीबाग थाना के अनीसाबाद स्थित न्यू बाइपास इलाके का है , जहां अपराधियों ने दवा दुकानदार से हथियार के बल पर बड़ी लूट की घटना को अंजाम देकर फरार बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, करीब 4 की संख्या में हथियार से लैस अपराधी न्यू बाइपास पर स्थित मेडिकामेंट नामक दवा दुकान में घुसे और दुकानदार पर हथियार तान दी. इस दौरान दुकान में सुनील और जहांगीर दो दुकानदार मौजूद थे.

सीसीटीवी में दिखे चार हथियार बंद अपराधी

इस दौरान दोनों दुकानदारों ने अपराधियों का विरोध भी किया लेकिन अपराधियों ने उन्हें गोली मार देने की धमकी दे डाली. जिसके बाद अपराधी मौके से करीब 20 हजार रुपये ले कर फरार हो गए. बता दें कि, इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी न्यू बाइपास की ओर भाग निकले. बताया जा रहा है कि, जब यह घटना घटी तब दुकान के मालिक धीरज कुमार मौके पर नहीं थे. वहीं, इस घटना के घटने के बाद आसपास के दुकादारों में हड़कंप मच गया है.

कमला मार्केट के मालिक राैशन कुमार का कहना है कि, गर्दनीबाग थाना की पुलिस काे इस घटना की सूचना दी गई लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. बता दें कि, यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई. तीन अपराधियों ने अपना चेहरा छिपा रखा था जबकि एक का चेहरा खुला हुआ था. चाराें के हाथ में हथियार था।

फिलहाल, पुलिस इस मामले की पूरी छानबीन में जुटी है. सूत्राें के मुताबिक, लुटेरे आसपास के बताए जा रहे हैं। वारदात करने से पहले इन लुटेराें ने वहां की रेकी की थी. फिलहाल मामले की पूरी तफ्तीश जारी है।


Find Us on Facebook

Trending News