मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा शुरू, जानिए खिताब जीतने के बाद किस एक्टर को किया पहला कॉल

मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा शुरू, जानिए खिताब जीतने के बाद किस  एक्टर को किया पहला कॉल

DESK : भारतमें आम तौर पर माना जाता है कि किसी ब्यूटी पैजेंट्स का खिताब जीतने के बाद उसका अगला पड़ाव बॉलीवुड होता है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का इतिहास इससे भरा पड़ा है। ऐसे में अब भारत के लिए मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतनेवाली हरनाज  संधू के भी फिल्मों में इंट्री को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। 

इंडिया की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनकर देश को गौरवान्वित किया है। उनको मॉडलिंग का शौक है, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि हरनाज को एक्टिंग में भी बहुत दिलचस्पी है। जल्द ही हरनाज फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही है। हालांकि उनका डेब्यू किसी हिन्दी फिल्म से नहीं, बल्कि पंजाबी फिल्म से होने जा रहा है। हरनाज, जल्द ही एक्ट्रेस उपासना सिंह के प्रोडक्शन में बनी पंजाबी फिल्म से इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करेंगी। उपासना सिंह का बड़ा परिचय यह है कि वह कपिल शर्मा शो में उनकी बुआ का किरदार निभाती थी। 

उपासना पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टिव प्रोड्यूसर हैं। वो अपने प्रोडक्शन बैनर तले दो फिल्में बना चुकी हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म 'यारा दियां पौं बारह' में वे अपने बेटे नानक को लॉन्च करने जा रही हैं। इसी फिल्म में हरनाज बतौर लीड एक्ट्रेस चुनी गई है। अब माना जा रहा है कि यही फिल्म मिस यूनिवर्स हरनाज की डेब्यू फिल्म होगी। 

उपासना सिंह के साथ है खास संबंध

हरनाज संधू और उपासना सिंह के बीच खास संबंध है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उपासना ने हरनाज से जुड़े कुछ किस्से और कहानियां सुनाईं और बताया कि कंपटीशन में जाने से पहले वो उपासना के साथ ही रह रही थीं। उपासना, हरनाज के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे करते हुए कहती हैं, "वो तो इजरायल जाने से पहले मेरे साथ ही रह रही थी। उसने मेरे लिए राजमा चावल भी बनाए थे।

खिताब जीतने के बाद किया कॉल 

इस दौरान कितनी बार उसने कहा कि मैं तो जा रही हूं मिस यूनिवर्स वाला ताज लेकर ही आऊंगी। आखिरकार उसने अपनी बात को साबित भी कर दिया है। मुझे बहुत खुशी है कि जिसने हमारे देश का नाम रौशन किया है, वो मेरी फिल्म का हिस्सा है। उपासना ने आगे बताया कि हरनाज उन्हें गॉडमदर कहती हैं। इस बारे में बात करते हुए वो कहती हैं, "अभी भी ताज जीतने के बाद उसने मुझे कॉल किया और चिल्लाते हुए कहने लगी कि देखा मैंने अपना प्रॉमिस पूरा कर दिया है।

दी है एक्ट्रेस बनने की ट्रेनिंग

मैंने बतौर प्रोड्यूसर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही हूं। मेरी पहली फिल्म 'बाईजी कुट्टन दे' है। इस फिल्म से मेरा बेटा नानक अपना डेब्यू कर रहा है। जब मैं फिल्म की एक्ट्रेस की तलाश में चंडीगढ़ पहुंची। तब वहां ऑडिशन के दौरान हरनाज को देखा, वो अपनी मां के साथ आई हुई थी। हमें नई लड़की चाहिए थी और पहली नजर में ही मुझे हरनाज बहुत प्यारी लगी।

हरनाज की तारीफ करते हुए उपासना सिंह कहती हैं, "वो बहुत ही मेहनती बच्ची है। कोई भी प्रोड्यूसर अपनी दूसरी फिल्म में एक्टर्स रिपीट नहीं करते हैं। लेकिन मुझे हरनाज में वो सारे पोटेंशियल नजर आते हैं, इसलिए मैंने उसे अपनी दूसरी फिल्म 'यारा दियां पौं बारह' में भी बतौर लीड लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News