बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह पहुंचे सीएम हाउस, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की मुलाकात

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह पहुंचे सीएम हाउस, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की मुलाकात

PATNA: शुक्रवार का दिन जदयू के लिए काफी खास रहा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह पहली बार पटना पहुंचे, जहां बेहद ही शानदार और भव्य तरीके से उनका स्वागत किया गया। कहा जाए तो एक तरीके से जदयू ने शक्ति प्रदर्शन भी दिखाया और पटना एयरपोर्ट से लेकर प्रदेश जदयू कार्यालय तक राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का काफिला गुजरा। जदयू के शक्ति प्रदर्शन और बड़े स्तर पर आयोजित किए गए कार्यक्रम को देखकर विपक्षी दलों में हलचल मच गई। जिसके बाद विपक्ष के नेताओं ने पार्टी के कार्यक्रम आयोजित करने को लेकर निशाना साधा।


शुक्रवार को कार्यक्रम के बाद शनिवार को पार्टी के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे। यह मुलाकात सीएम आवास पर ही हुई। इसके लिए विशेष रूप से राजीव रंजन सिंह मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे। सीएम नीतीश कुमार ने भी खुले दिल से उनका स्वागत किया और दोनों के बीच सामान्य शिष्टाचार मुलाकात हुई। इस दौरान ललन सिंह झुककर मुख्यमंत्री को नमस्कार करते नजर आए, जिसे मुख्यमंत्री ने खुले दिल से मुस्कुराते हुए स्वीकार किया। मुलाकात के बाद सीएम ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित भी किया।


विदित हो कि ललन सिंह को पार्टी की कमान मिलने के साथ ही इसका असर नजर आने लगा है। तीन दिन पहले ललन सिंह ने अपने सभी पुराने भूले बिछड़े और रुठे हुए साथियों को फिर से जदयू के साथ जुड़ने की अपील की थी। अब इस अपील का असर भी दिखने लगा है, जब जदयू को छोड़कर लोजपा के साथ गए जगदीशपुर के पूर्व विधायक भगवान सिंह कुशवाहा ने एक बार फिर से जदयू का दामन थाम लिया। इसके पहले, दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष का दामन थामने के बाद ललन सिंह ने कहा था कि उनकी प्राथमिकता रहेगी कि जदयू पहले नंबर की पार्टी बने। हम एक एक जिला के एक एक साथियों को चिन्हित करेंगे। सभी को पटना बुला कर विमर्श करेंगे। सभी पुराने साथी सलाह की जाएगी। किसी की पसदं ना पसंद के कारण किसी को दरकिनार नहीं किया जाएगा। मैं अपने सारे अधिकारों को विकेन्द्रित करूंगा। जदयू 1 नंम्बर पार्टी तब बनेगी जब 2010 का मापदंड पर नही कर लेते। 

Suggested News