बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल से छुटने के बाद बदला लेने के लिए प्रेमिका पर चलाई गोली, अब दोबारा जेल पहुंच गया युवक

जेल से छुटने के बाद बदला लेने के लिए प्रेमिका पर चलाई गोली, अब दोबारा जेल पहुंच गया युवक

PATNA : राजधानी पटना में सिरफिरे प्रेमी को उसके शादीशुदा प्रेमिका ने जेल भिजवा दी थी। जिससे प्रेमी खफा चल रहा था। जेल से छूटने के बाद उसने अपनी प्रेमिका की मर्डर की प्लानिंग की और अगवा कर उस पर गुरुवार को दिन-दहाड़े फायरिंग कर दी। जिसमें वो किसी तरह बच गयी, लेकिन पुलिस ने प्रेमी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना नौबतपुर थाने के नेमा गांव के समीप की है। बताया जाता है कि नालंदा के हिलसा थाने के रहने वाली युवती की शादी हरनौत थाने के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद युवती का पति बेंगलुरु कमाने चला गया। इस दौरान घर मे आर्थिक तंगी के कारण युवती हिलसा बाजार स्थित घानी नर्सिंग होम नर्सिंग का काम सीखने के इरादे से नौकरी कर ली। काम सीखने के दौरान ही उसे उसी नर्सिंग होम में पहले से काम कर रहे प्रिंस नामक युवक से दोस्ती हो गयी। 

दोनों में धीरे धीरे नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। कुछ दिनों बाद प्रिंस धोखे से गलत इरादे से युवती को अन्यत्र दूसरी जगह ले जाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। जिससे गुस्साए युवती ने अपने घर आकर पूरी घटना को जानकारी अपने भाई को दी। जिसके बाद युवती के भाई ने प्रिंस को नामजद करते हुऐ हिलसा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया। इस मामले में प्रिंस को जेल जाना पड़ा।

बदला लेने की बनाई योजना

 इधर प्रिंस के जेल जाने के बाद युवती नौबतपुर के चिरौरा स्थित नर्सिंग प्रशिक्षण संस्थान में दाखिला ले लिया। जेल से छूटने के बाद प्रिंस ने बदला लेने के लिए युवती की खोजबीन करना शुरू कर दिया। उसे नौबतपुर में युवती के होने की जानकारी मिली। गुरुवार को प्रिंस अपना टेम्पू लेकर एक चालक को दे दिया। पूरी प्लानिंग के साथ प्रिंस का चालक टेम्पू लेकर खगौल लॉक पर आया। 

सुलह के लिए बनाया दबाव

जहां नौबतपुर के आने के लिये खड़ी युवती को उसी टेम्पू पर बैठा लिया। कुछ दूर आगे रास्ते मे प्रिंस भी उसी टेम्पू पर बैठ गया और उसे नौबतपुर के नेमा इलाके ले आया। इस दौरान बार बार वह केस सुलह करने के लिये युवती पर दबाव दे रहा था। लेकिन युवती साफ इंकार कर दिया। रास्ते मे टेम्पू पर से कई दफा महिला ने चीख पुकार मचाया। इस दौरान आरोपी ने महिला पर फायरिंग कर दी। जिसमें वह बाल-बाल बच गयी। 

वहीं महिला की इस चीख पुकार सुनने के बाद किसी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद फौरन पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कराया। पुलिस को देखते ही चालक भाग निकला। लेकिन प्रिंस को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक लोडेड कट्टा पुलिस ने बरामद किया। वही, नौबतपुर थानेदार प्रशांत कुमार भारद्वाज ने कहा कि मामला प्रेम-प्रसंग का है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

Suggested News