पानी के टंकी पर चढ़ कर युवक ने किया 12 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा लड़की को लाओ नहीं तो मरने दो...

पानी के टंकी पर चढ़ कर युवक ने किया 12 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा लड़की को लाओ नहीं तो मरने दो...

सुपौल: खबर सुपौल के निर्मली से आ रही  है जहां 11वीं का एक छात्र पर लडकी से शादी की जिद्द इतनी सवार हो गई की वो पानी की टंकी पर चढ़ गया. घटना काल देर रात की है युवकसबसे ऊपरी तल पर चढ़ गया और शोर मचाने लगा.उसकी एक ही जिद है कि पहले यहां लड़की को लाओ, दिखाओ और शादी करा दो, वरना मरने दो... शोर-शराबा सुन जब लोग अनुमंडल अस्पताल के सामने बने इस पानी टंकी के पास पहुंचे तो छात्र चिल्ला कर कहने लगा कि अगर कोई कैंपस के अंदर आया तो कूद कर जान दे दूंगा. पानी टंक के कर्मचारी कुमार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

 पानी टंकी पर छात्र के चढ़ने की खबर सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया.पुलिस पानी टंकी के पास पहुंची और युवक को नीचे उतरने को कहा तो छात्र कहने लगा कि नीचे बाल्टी के पास एक सुसाइड नोट रखा है उसे पढ़ लीजिए. सुसाइड नोट से पता चला कि उसका गांव की लड़की से पिछले 6 साल से प्रेम-प्रसंग है. 

दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन दोनों के परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं है. पुलिसकर्मियों ने छात्र को समझाने काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं माना.इसके बाद छात्र के परिजन और उसके दोस्त वहां पहुंचे और शादी करवाने का आश्वासन दिया. तब जाकर युवक पानी की टंकी से उतरा. आप को बता दें ये हाई वोल्टेज ड्रामा 12 घंटे तक चला. 





Find Us on Facebook

Trending News