बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM अरविंद केजरीवाल के बाद इस नेता के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, इस मामले में इक्ठ्ठा कर रही सबूत

CM अरविंद केजरीवाल के बाद इस नेता के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, इस मामले में इक्ठ्ठा कर रही सबूत

DESK: दिल्ली में इन दिनों दिल्ली पुलिस एक्टिव मोड पर है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम आप के नेताओं पर शिकंजा कसे हुए है। पहले क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर नोटिस भेजा था। वहीं आज एक बार फिर क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता आतिशी के मथुरा रोड स्थित सरकारी आवास पर पहुंची है। क्राइम ब्रांच की टीम ने आतिशी के ओएसडी को नोटिस थमाया है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस कथित तौर पर भाजपा द्वारा 'आप' विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश करने के 'आप' के आरोप के संबंध में नोटिस देने के लिए आतिशी के घर पहुंची है। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को एक बार फिर आतिशी अपने घर पर नहीं मिलीं। 

सूत्रों के मुताबिक मंत्री आतिशी अपने आवास पर नहीं हैं। आतिशी के ओएसडी से मुलाकात के बाद करीब एक घंटे बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम वहां से लौटी। क्राइम ब्रांच ने आतिशी के ओएसडी को नोटिस दिया है। इस बात की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। 

गौरतलब हो कि केजरीवाल और आतिशी द्वारा लगाए गए इन आरोपों के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने 30 जनवरी को दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर 'आप' नेताओं के आरोपों की जांच कराए जाने की मांग की थी।  

Suggested News