बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

24 घंटे में तीन जिलों में डबल मर्डर : समस्तीपुर, जमुई के बाद अब खगड़िया में सुबह सुबह दो युवकोंं को पीट-पीटकर मार डाला, शव मिलने के बाद इलाके में दहशत

24 घंटे में तीन जिलों में डबल मर्डर : समस्तीपुर, जमुई के बाद अब खगड़िया में सुबह सुबह दो युवकोंं को पीट-पीटकर मार डाला, शव मिलने के बाद इलाके में दहशत

KHAGDIYA : बिहार की बेहतर कानून व्यवस्था की दुहाई सरकार द्वारा दी जाती है। लेकिन, लगातार हो रही हत्याएं इन दावों को गलत साबित कर रही है। बीते 24 घंटें में तीन जिलों से दोहरे हत्याकांड की घटना हुई है। जहां बीती रात समस्तीपुर में किराना दुकान चलानेवाले दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं जमुई में एक दंपती की बेरहमी से हत्या हुई है। अब दोहरे हत्याकांड का तीसरा मामला खगड़िया से सामने आया है। जहां बदमाशों ने दो युवकों को पीट-पीटकर मार डाला है । दोनों का शव मिलने के बाद इलाके में रहनेवाले लोगों के बीच दहशत का माहौल है।

जिले में दोहरे हत्याकांड की यह वारदात गोगरी थाना क्षेत्र के मीरगंज बहियार की बताई जा रही है। जहां अचानक से सुबह दोनों युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।  दोनों युवक के सिर, चेहरे और शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं. जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि दोनों ही युवकों की पीट-पीटकर हत्या की गई है।

दोनों की हुई पहचान

बताया जाता है कि महेशखूंट थाना क्षेत्र निवासी प्रवीण कुमार और श्रवण कुमार दोनो एक साथ किसी कार्यक्रम में डांस करने के लिए कल अपने अपने गांव से निकले थे। मगर दोनो अपने अपने घर लौट कर नहीं आाए।आज दोनों के परिजन खोजबीन किए तो बहियार में दोनो का शव बरामद हुआ। हालांकि परिजनों का कहना है कि उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। ऐसे में उनकी हत्या क्यों की गई, इसको लेकर शक गहरा गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद गोगरी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है. गोगरी थाना प्रभारी ने बताया कि शव को देखने से लगता है दोनों मृतक लौंडा डांस या अन्य प्रकार के डांस करने बाले नजर आ रहे है।


Suggested News