सुबह-सुबह दुकान में घुसकर व्यावसायी पर की गोलियों की बारिश, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

सुबह-सुबह दुकान में घुसकर व्यावसायी पर की गोलियों की बारिश, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

ARA : बिहार के आरा में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है। बदमाशों ने गुरुवार की सुबह एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की यह वारदात आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के जेल रोड की है। चार गोलियां लगने से जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल रिफर किया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। गुरुवार की सुबह हथियार बंद अपराधियों ने दुकान में घुसकर  एक व्यवसायी को गोलियों से भून दिया। जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक 45 वर्षीय सलिल प्रसून जैन जेल रोड निवासी स्व प्रसून चंद्र जैन के पुत्र थे। जैन ट्रेडर्स नाम से इलेक्ट्रॉनिक दुकान चलाते थे। दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी के मुताबिक व्यवसायी सलिल प्रसून जैन का जेल रोड में आवास और दुकान एक साथ है। परिवार के लोग ऊपरी तल्ले पर रहते हैं। जबकि, दुकान नीचे है। सुबह करीब साढ़े नौ बजे व्यवसायी दुकान खोलकर बैठे ही थे तभी हथियार बंद तीन हथियार बंद अपराधी आ धमके और ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यवसायी के शरीर में चार-पांच गोलियां उतार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। दुकान में खून से लथपथ पड़े व्यवसायी को स्वजन उठाकर डाक्टर के पास ले गए। जहां, चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।


मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही  टाउन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। एसपी संजय कुमार सिंह और मुख्यालय डीएसपी विनोद  के अलावा टाउन इंस्पेक्टर आरबी चौधरी ,नवादा अविनाश कुमार समेत कई पदाधिकारी जुट गए।  घटनास्थल पर भी पूछताछ की गई। पुलिस हत्या की इस घटना को लेकर कई ऐंगल पर छानबीन कर रही है। पूर्व में किसी तरह का विवाद था या नहीं, इसके बारे में भी पता लगाया जा रहा।

सामने आया हत्या का बड़ा कारण

शुरुआती जांच में यह बात आरसी कि व्यवसायी सलिल प्रसून जैन महाजन टोली नंबर दो इलाके में दिगबंर जैन पंचायती मंदिर के आसपास अवैध कब्जा हटवाने को लेकर लंबे समय से संघर्षरत थे। माना जा रहा है कि इस विरोध के कारण ही उनकी हत्या की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News