बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता की मौत के बाद माँ ने कर ली दूसरी शादी, आर्थिक तंगी से परेशान बेटे ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी

पिता की मौत के बाद माँ ने कर ली दूसरी शादी, आर्थिक तंगी से परेशान बेटे ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी

BANKA : बांका में आर्थिक तंगी और घरेलू टेंशन के कारण युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक के पिता की कुछ वर्ष पहले ही निधन हो चुका था। इसके बाद मां ने घर से भाग कर दूसरे से शादी रचा ली थी। घर में दो बहन बची थी जिसकी शादी को लेकर युवक काफी टेंशन में चल रहा था। घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना मंगलवार संध्या की है।

बता दें की रजौन प्रखंड अंतर्गत नवादा थाना क्षेत्र के अमहारा गांव में आर्थिक तंगी से परेशान एवं घरेलू टेंशन को लेकर एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक का पहचान नवादा थाना क्षेत्र के अमहारा गांव निवासी करीब 30 वर्षीय रमन कुमार के रूप में हुआ है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है मृतक के पिता स्वर्गीय सदानंद मंडल का कुछ वर्ष पहले निधन हो गया था।

इसके बाद मृतक की मां दो पुत्री एवं एक पुत्र को छोड़कर किसी दूसरे व्यक्ति से शादी कर लिया। मृतक के पिता के बैंक अकाउंट में दोनों पुत्री की शादी के लिए पैसा रखा हुआ था। जिसमें नॉमिनी के रूप में मां का नाम था। मृतक ने अपनी बहनों की शादी को लेकर अपनी मां से बैंक में जमा पैसे की मांग की थी। लेकिन इस दौरान मां ने पैसे देने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद मिलने कर काफी परेशान रहने लगा। उसे पैसे की चिंता सताने लगी की बहन की शादी अब कैसे करेंगे। इस दौरान आर्थिक तंगी और दूसरी ओर बहन की शादी की चिंता के कारण रमन कुमार ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। 

घटना की सूचना के बाद नवादा थाना अध्यक्ष दीपक पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पक्का भेज दिया। वहीं घर में अकेली दोनों बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है। रोते बिखलते हुए बार बार मृतक का बहन बोल रही थी अब किसके सहारे हम जिएंगे।थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि मृतक के बहन के बयान पर यूडी केस दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News