EVM का टूटा सील मिलने के बाद राजद प्रत्याशी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठे...

EVM का टूटा सील मिलने के बाद राजद प्रत्याशी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठे...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मतगणना का कार्यक्रम चल रहा है इसी बीच कई जगहों से हंगामी की भी खबर सामने आ रही है मामला बिहार के मधेपुरा से सामने आ रहा है जहां राजद प्रत्याशी के द्वारा ईवीएम का सिल टूटा होने को लेकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है राजद प्रत्याशी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए हैं।

बताते चलें कि बिहार के मधेपुरा जिले से राजद के प्रत्याशी नवीन कुमार ईवीएम का सिल टूटा हुआ होने को लेकर आपत्ति जताई है वह आलम नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में थे ईवीएम का सिल टूटा होने को लेकर उन्होंने आरोप लगाया है कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ किया गया है। चित्रा का आरोप लगाते हुए आलमनगर के राजद प्रत्याशी ई नवीन निषाद वही धरना प्रदर्शन पर बैठ गए हैं। अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे निषाद का कहना है कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ किया गया है और इसी के वजह से चुनाव में हेरफेर किया जा सकता है।

दूसरी तरफ आपको बताते चलें कि चुनावी रुझान में एनडीए गठबंधन के बढत की खबर मिलते ही जदयू और राजद के कार्यालय में उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है। जहां जदयू कार्यालय में कार्यकर्ता डोल बाजे के साथ झूमते नजर आ रहे हैं तो बीजेपी कार्यालय में शंखनाद की तस्वीर सामने आई है।

Find Us on Facebook

Trending News