बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दस महिलाओं से संबंध बनाने के बाद भतीजी पर आया दिल,....पहले की शादी फिर....रहस्यमयी इश्क से उठा पर्दा तो होश हो गए फाख्ता....

दस महिलाओं से संबंध बनाने के बाद भतीजी पर आया दिल,....पहले की शादी फिर....रहस्यमयी इश्क से उठा पर्दा तो होश हो गए फाख्ता....

DESK. पहले प्यार फिर शादी...शादी भी महिला की महिला से...लेकिन क्या मजाल कि इसकी खबर दीवाल तक को हुई हो. लेकिन खुलासा हुआ तो होश फाख्ता हो गए. ये कहानी है एमपी के खरगोन जिले की... जहां महिला ने अपनी भतीजी को पहले प्यार में फंसाया और उससे शादी कर ली. जब पुलिस ने महिला और नाबालिग भतीजी को पकड़ा तो पता चला कि उसकी चाची के एक  दो तीन नहीं दस अन्य महिलाओं से भी संबंध थे.

दस महिलाओं से थे संबंध

खंडवा जिले के ओंकारेश्वर की रहने वाली गिरफ्तार महिलाकी उम्र महज 24 साल है जो शादी शुदा है. उसने पहले भतीजी से शादी की तो उसने अपना गेटअप बदल लिया. दोनों पति-पत्नी की तरह रहती थी.वह बॉय कट बाल में रहती थी. साथ ही अपनी भतीजी को मंगलसूत्र और हार भी पहना दिए थे. इस लुक में उसने सेल्फी भी ली. भतीजी ने आरोप लगाया है कि कई बार चाची ने यौन शोषण भी किया है.आरोपी महिला समलैंगिक है.

एक और को फंसा था जाल में

पुलिस ने बताया कि इस महिला के करीब दस अन्य महिलाओं से संबंध रहे हैं. पीथमपुर में भी एक अन्य महिला को फंसा लिया था. लेकिन वह रिलेशनशिप में रहने के लिए तैयार नहीं हुई. पुलिस ने उनमें से एक महिला से बात भी की है.

ऐसे खुला पोल

दरअसल बात तब खुली जब भतीजी को कपड़े दिलवाने के नाम पर उसे लेकर महिला कहीं चंपत हो गई. परिजनों ने 27 फरवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इधर भतीजी को लेकर आरोपी महिला धार जिले के पीथमपुर में रह रही थी, पुलिस ने उसे वहां से गिरफ्तार किया है. साथ ही युवती भी वहां से मिली है. जब खुलासा हुआ तो चौकना जायज हीं था. जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि महिला समलैंगिक है. वह अपनी भतीजी को धमनोद और इंदौर के बीच एक होटल में भी लेकर रही थी. महिला के रुपए जब खत्म हो गए तो वह पीथमपुर में आकर रहने लगी. यहां उसने नाबालिग का यौन शोषण किया. नाबालिग भतीजी को वह अपनी पत्नी बताती थी. खरगोन पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ओंकारेश्वर क्षेत्र में जूते-चप्पल की दुकान चलाती है.

 वहीं, महिला के पति ने कहा कि हम दोनों में रिश्ते सामान्य थे.विवाह के बाद हमदोनों में संबंध बने.  इस दौरान कभी नहीं लगा कि पत्नी को महिलाओं में रुची है. महिला के पति का कहना है कि उसने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया है. बहरहाल  पुलिस नेमहिला को  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 

Suggested News