बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में नाम जुड़ने के बाद हुलास पांडे ने चिराग की लोजपारा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, CBI पर लगाया बड़ा आरोप

ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में नाम जुड़ने के बाद हुलास पांडे ने चिराग की लोजपारा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, CBI पर लगाया बड़ा आरोप

PATNA : 11 साल पहले हुए ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड की सीबीआई जांच में अपना नाम सामने आने के बाद चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (राष्ट्रीय) के संसदीय बोर्ड से हुलास पांडेय ने इस्तीफा दे दिया है। अपना इस्तीफा देने के बाद उन्होंने सीबीआई जांच पर हैरानी जताई है। 

हुलास पांडेय ने CBI के अधिकारियों के ऊपर नाम जोड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्या कांड में मेरा नाम जोड़ा जा रहा है, उसमें कहीं से कोई सच्चाई नही है। सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नही. 

लोजपारा नेता ने कहा कि 2012, 13 की घटना है ये. 10 वर्षों के बाद मेरा नाम जोड़ना कहीं न कहीं से चुनावी षड़यंत्र है। जब जब चुनाव आता है मेरा नाम जोड़ कर पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की जाती है। 

आप सब इस घटना का अध्ययन करेंगे आरा और गांव जाएंगे तब आपको पता चल जाएगा की लोग क्या कहते हैं। पॉलिटिकल षड्यंत्र से मेरा नाम इसमें जोड़ा गया है।

CBI से मेरा कोई विरोध नही

CBI से मेरा कोई विरोध नही है. लेकिन CBI में जरूर कोई अधिकारी हैं जो हमारे राजनीतिक विरोधी पार्टी से जुड़े हैं और मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. हमने संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पद से  इस्तीफा दे दिया है ताकि कोई ये नही कह सके कि आरोप लगने के बाद भी पद पर कैसे बैठा है.

ब्रह्मेश्वर मुखिया की हत्या से मेरा कोई लाभ नहीं

हुलास पांडेय ने कहा कि मेरा नाम इसमें जोड़ने वालों का मैं नाम नही लेना चाहता. किसी का नाम लेकर उसका कद नही बढाना चाहता हूं. ब्रह्मेश्वर मुखिया जी की हत्या से मेरा क्या फायदा और मेरा कोई मतलब रहा हीं नहीं है.

इस हत्या कांड के आरोपी का नाम उजागर करने वाले को 10 लाख का इनाम देने की घोषणा हुई थी. लगता है 10 लाख रुपये की लालच में कोई खड़ा हो गया हो. बेरोजगारी बहुत है, 10 लाख की लालच में मेरा नाम जोड़ा जा रहा। यहां तक कि हत्या के दिन मैं अपने सरकारी आवास पर था अपने 5, 6 सरकारी अंगरक्षक के साथ।

Suggested News