बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या, लूट, रेप की घटनाओं के बाद अब जहरीली शराब से समस्तीपुर में एक युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

हत्या, लूट, रेप की घटनाओं के बाद अब जहरीली शराब से समस्तीपुर में एक युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

SAMASTIPUR : बिहार में पिछले कुछ दिनों में हत्या, लूट, रेप जैसी कई घटनाओं ने सरकार को बैकफुट पर ला दिया है। अब इसमें जहरीली शराब ने अपनी इंट्री कर ली है। पिछले कुछ समय से जहरीली शराब से होनेवाली मौत की घटनाओं पर विराम लग गया था। लेकिन अब फिर से ऐसी घटनाएं होने लगी है। इस बार मामला समस्तीपुर जिले से जुड़ा है. जहां जहरीली शराब का सेवन करने से एक युवक की मौत हो गई है। वहीं एक को गंभीर हालत में पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना मोहनपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव का है। मृतक गांव के स्वर्गीय मुन्ना राय का बेटा विक्की कुमार(25) बताया गया है। बुधवार की शाम 4 बजे विक्की का शव पटना से गांव पहुंचा। इससे परिवार के लोगों के बीच कोहराम मच गया। हालांकि, इस मुद्दे पर लोग उतना खुलकर नहीं बोल रहे हैं। 

सोमवार को गांव के युवकों ने की थी मुर्गा पार्टी

मृतक के परिजन राजनंदन राय ने बताया कि सोमवार को विक्की ने गांव के ही 5 अन्य युवकों के साथ मुर्गी फॉर्म पर पार्टी मनाई थी। बताया गया है कि छोटू कुमार गांव के ही प्रिंस कुमार, तिल्यंती, रूपेश कुमार, सिंकु कुमार और विक्रम कुमार के साथ मुर्गी फॉर्म पर पार्टी कर रहा था। पार्टी के बाद सभी लोग घर लौट आए। रात में अचानक 2 की स्थिति खराब होने लगी।

इसके बाद आनन-फानन में परिवार के लोगों ने दोनों को पहले मोहिउद्दीन नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। फिर दोनों को पटना ले आए। पटना में इलाज के दौरान विक्की कुमार की बुधवार को मौत हो गई। जबकि, 1 की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

एसपी ने शुरू की मौत की जांच

वहीं, एसपी विनय तिवारी ने बताया कि जलालपुर गांव में एक युवक की मौत और 1 के बीमार होने की सूचना है। पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है। ताकि यह स्पष्ट हो सके की मौत का कारण क्या है। अभी परिवार के लोगों का भी बयान लिया जा रहा है। इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News