जाह्नवी के बाद शाहरुख़ की लाडली भी बनी वॉग मैगज़ीन की कवर गर्ल

जाह्नवी के बाद शाहरुख़ की लाडली भी बनी वॉग मैगज़ीन की कवर गर्ल

News4nation: बॉलीवुड में आजकल सबसे ज्यादा स्टारकिड्स का जलवा देखने को मिल रहा है. हाल ही में जाह्नवी ने बॉलीवुड के ग्लैमरस दुनिया में कदम रख कर सबका दिल जीता। ऐसे में शाहरुख़ खान की लाडली सुहाना खान कैसे पीछे रहती। सुहाना भी इस ग्लैमरस वर्ल्ड में आने की पुरी तैयारी कर ली हैं. हाल ही में उन्होंने वॉग मागज़ीन के लिए फोटोशूट कराया और मैगज़ीन की कवर गर्ल बन गयी हैं. 

इस फोटोशूट में सुहाना का नया अवतार देखने को मिल रहा है.

इस खास मौके पर सुहाना के पिता शाहरुख़ खान बेहद खुश नजर आ रहे हैं. मैगज़ीन की कवर लॉन्च इवेंट के दौरान उन्होंने कहा, "ये सुहाना के लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और वो इसके लिए तैयार थी."

सुहाना के ग्लैमरस दुनिया में कदम रखने से पहले शाहरुख इमोशनल हो गएं. उन्होंने सुहाना के इस कवर लॉन्च के दौरान की एक तस्वीर भी ट्विटर शेयर की है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं, वॉग तुम्हारा शुक्रिया. जब हमारे बच्चों की बात आती है तो हम उम्मीद करते हैं कि उन्हें अपना प्यार देने की. मैं बहुत सारा प्यार भेज रहा हूं. हेलो सुहाना खान"

इतना ही नहीं, शाहरुख़ के साथ गौरी खान भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी अपनी बेटी की तस्वीर और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

जाह्नवी के बाद अब लगता है सुहाना भी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हो चुकी हैं.

सुहाना का यह फोटोशूट एरिक्कोस एंड्रयू ने किया है.

इन तस्वीर को देख कर तो यही लगता है कि मां गौरी खान की तरह ही ये भी फैशन की दुनिया में सबको पीछे छोर देंगी।




Find Us on Facebook

Trending News