बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

KGF 2 के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे 'रॉकी भाई यश', टाइटल और रिलीज डेट की हुई घोषणा

KGF 2 के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे 'रॉकी भाई यश', टाइटल और रिलीज डेट की हुई घोषणा

DESK : फिल्म केजीएफ 2 को रिलीज हुए एक साल से ज्यादा का समय गुजर चुका है। फैंस को इस बात का इंतजार है कि केजीएफ के रॉकी भाई यश अब कौन सी फिल्म में नजर आएंगे। पिछले कुछ दिन से यश के नई फिल्म की चर्चा हो रही थी, वहीं अब यश की नई फिल्म के टाईटल और रिलीज डेट के साथ टीजर रिलीज कर दिया गया है।

4 दिसंबर को यश ने अपनी नई फिल्म की जानकारी फैंस को दी थी। हालांकि, उनकी मूवी का टाइटल क्या होगा, इसको लेकर उन्होंने सस्पेंस बनाया हुआ था। अब 8 दिसंबर को यश ने फैंस की बैचेनी को कम करते हुए अपनी अगली फिल्म के टाइटल पर से पर्दा उठा दिया है। उनकी अगली मूवी का टाइटल है 'टॉक्सिक- अ फेयरी टेल ग्रोन अप'। 

केवीएन प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की एक छोटी सी धमाकेदार झलक शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

टीजर में दिखा यश का लुक

अपनी फिल्म का ऑफिशियल टाइटल अनाउंस करने के साथ ही उन्होंने एक छोटा सा टीजर भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने मुंह में सिगार और सिर पर हैट लगाई हुई है। इस एक छोटी सी झलक देखकर ये अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा की KGF के बाद एक बार फिर यश धाकड़ अंदाज में भरपूर एक्शन अपने दर्शकों को दिखाते हुए नजर आएंगे।

10 अप्रैल को होगी रिलीज

प्रशांत नील के साथ KGF जैसी सफल फिल्म देने के बाद अब यश मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री और निर्देशक गीतू मोहनदास के साथ काम करने वाले हैं। केवीएन प्रोडक्शन और मॉन्स्टर प्रोडक्शन इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। रॉकिंग स्टार यश की अगली फिल्म का टाइटल रिवील करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है। ये मूवी सिनेमाघरों में 10-4-2025 में रिलीज होगी।

साई पल्लवी हो सकती है एक्ट्रेस

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ स्टार साई पल्लवी इस फिल्म में यश के अपोजिट मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं। फैंस कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ही काफी एक्साइटेड हो गए हैं और अब पोस्टर आने का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' और KGF 2 से कन्नड़ के रॉकिंग स्टार को देशभर में पहचान मिली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब करारे नोट छापे। दो धमाकेदार पार्ट्स के बाद फैंस केजीएफ 3 की ऑफिशियल घोषणा का इंतजार कर रहे थे।


Suggested News