बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी से मुलाकात कर दीपंकर भट्टाचार्य ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा बिहार में ये कैसा सुशासन, घर में सोये लोग भी अब सुरक्षित नहीं

मुकेश सहनी से मुलाकात कर दीपंकर भट्टाचार्य ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा बिहार में ये कैसा सुशासन, घर में सोये लोग भी अब सुरक्षित नहीं

DARBHANGA : विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की सोमवार की देर रात निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या की घटना के बाद विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में बुधवार को भाकपा (माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य, आरा सांसद सुदामा प्रसाद, एमएलसी शशि यादव, पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा सहित पार्टी के कई नेता मुकेश सहनी के पैतृक आवास पहुंचे। जहां पीड़ित परिवार से मुलाकात कर शोक संतप्त परिवार से मुलाकात कर एकजुटता जाहिर किया।

इस मौके पर भाकपा (माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले चुनाव के दौर से ही बिहार में अपराध के घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है। इस तरह की घटना से बिहार के लोग असुरक्षित हो गए हैं। 

उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी के पिताजी घर में अकेले सोए हुए थे। उस स्थिति में अगर उनकी हत्या कर दी जाती है तो इसका मतलब साफ है कि बिहार में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। शासन और प्रशासन का भय अपराधियों के अंदर से बिल्कुल खत्म हो गया है। 

उन्होंने बिहार के मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार कहते थे कि बिहार में लोग सुरक्षित हैं। बिहार में सुशासन की सरकार है। देर रात भी लोग कही आ और जा सकते है। नीतीश कुमार के इस दावे के बीच इस प्रकार की स्थिति नहीं होनी चाहिए थी। इस प्रकार की घटना पर जल्द से जल्द बंद होनी चाहिए। लोगों की सुरक्षा की गारंटी सरकार जल्द से जल्द करें। वहीं उन्होंने कहा कि पता चला है कि इस मामले में एसआईटी टीम का गठन हुआ है। उम्मीद करेंगे कि जल्द से जल्द दोषियों को सजा मिले। ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिले।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News