बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाई और पुत्र की हत्या के बाद अपराधियों ने राजद नेता से मांगी 10 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी अंजाम भुगतने की दी धमकी

भाई और पुत्र की हत्या के बाद अपराधियों ने राजद नेता से मांगी 10 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी अंजाम भुगतने की दी धमकी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। प्रशासन चाहे लाख दावे कर ले। लेकिन अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वही ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी थाना क्षेत्र के मालकौनी गांव का है। जहां मंगलवार की अहले सुबह अपराधियों के द्वारा एक आरजेडी नेता के घर पर पत्र छोड़ा गया था। जिसमें धमकी भरे लहजे में लिखा गया है कि अगर जान की सलामती चाहते हो तो 10 लाख रुपए की रंगदारी दे दो। नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाओ। वही पत्र मिलने के बाद राजद नेता के पुरे परिजनों में दहशत व्याप्त है। वही आरजेडी नेता ने पूरे मामले को लेकर फकुली ओपी थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।

2013 में हुई थी भाई और पुत्र की हत्या

आपको बताते चले की फकुली ओपी थाना क्षेत्र के मलकौनी गांव के रहने वाले प्रदीप यादव राजद के जिला महासचिव के पद पर कार्यरत हैं। अपराधियों के द्वारा 2013 में राजद नेता प्रदीप यादव के घर पर चढ़कर हमला किया गया था। जिसमें राजद नेता के भाई और पुत्र की हत्या कर दी गई थी। जबकि दूसरे पुत्र को गोली मार दी गई थी। जिसकी कुछ दिनों के बाद उसकी भी मौत हो गई थी।

रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी

वही आपको बताते चले की पूरी घटना के बाद एक बार फिर मंगलवार की अहले सुबह आरजेडी नेता के घर के खिड़की के ऊपर एक पत्र देखा गया। जब पत्र को खोला गया तो उसमें धमकी भरे लहजे में 10 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई है। कहा गया है कि अगर रंगदारी नहीं मिली तो इसका अंजाम बुरा होगा। इसके बाद राजद नेता के पूरे परिवार के बीच दशशत व्याप्त है। 

आरजेडी नेता ने थाने में दिया आवेदन

पूरे मामले में पूछे जाने पर फकुली ओपी थाना अध्यक्ष ने बताया कि प्रदीप यादव के द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है। जिसमें 10 लाख रुपए अज्ञात अपराधियों द्वारा पत्र के माध्यम से मांगे जाने की बात कही गई है। वही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News