‘अफीम की खेती करनेवाले सांसद’ के बाद अब JDU के इस महिला एमपी को बताया गया ‘बकरी चोर’, जानिए किसने कहा ऐसा

‘अफीम की खेती करनेवाले सांसद’ के बाद अब JDU के इस महिला एमपी को बताया गया ‘बकरी चोर’, जानिए किसने कहा ऐसा

PATNA : एक दिन पहले जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने भागलपुर के सांसद अजय मंडल को अफीम की खेती करनेवाला और ट्रैक्टर पर शराब बेचने वाला बताया था। अब राजद विधायक बच्चा पांडेय ने सिवान से सांसद को बकरी चोर बता दिया है। 

दरअसल, सांसद कविता सिंह के नाम से बने फेसबुक पेज पर छह दिसंबर को 'शौर्य दिवस' की बधाई देते हुए एक पोस्‍टर शेयर किया गया। इस पोस्‍टर में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही सांसद कविता सिंह और उनके पति की तस्‍वीर भी लगी है। जिस पर अब राजनीति शुरू हो गई है। 

सिवान से जदयू की महिला सांसद कविता सिंह और उनके पति अजय सिंह की तस्‍वीर वाले एक पोस्‍टर को राष्‍ट्रीय जनता दल ने शेयर करते हुए जदयू पर हमला किया है। है। सिवान जिले के बड़हरिया से विधायक बच्‍चाजी पांडेय ने इस पोस्‍टर को अपने ट्व‍िटर अकाउंट से शेयर किया है। राजद विधायक बच्‍चा पांडेय ने तो ट्व‍िटर पर इस पोस्‍टर को साझा करते हुए सांसद को 'बकरी चोर' तक कह दिया है। इस पोस्‍टर को राजद के कई और नेताओं ने भी साझा किया है।

शहाबुद्दीन के परिवार को चुनाव में दी थी शिकस्त

कविता सिंह जेडीयू की नेत्री हैं और सिवान से सांसद हैं। बिहार की राजनीति में 2011 से पहले इस चेहरे को कोई नहीं जानता था। बस डॉन अजय सिंह से शादी कीं और बिहार की राजनीति में सबसे चर्चित चेहरों में शुमार हो गई हैं। बाहुबली अजय सिंह शादी के बाद कविता राजनीति में लगातार बुलंदियों को छू रही हैं। इसी का नतीजा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कविता सिंह ने शहाबुद्दीन का तिल्सम तोड़ दिया। उनकी पत्नी हिना शहाब को चुनाव में हरा दिया।


Find Us on Facebook

Trending News