बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के बाद अब छपरा के बैंक में हुई लूट की वारदात, सेंट्रल बैंक से 10 लाख की लूट, 10 की संख्या में आए थे हथियारबंद अपराधी

पटना के बाद अब छपरा के बैंक में हुई लूट की वारदात, सेंट्रल बैंक से 10 लाख की लूट, 10 की संख्या में आए थे हथियारबंद अपराधी

CHHAPRA : पटना में बैंक में 14 लाख की लूट की घटना के बाद अब सारण जिले में भी बैंक में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां अमनौर थाना क्षेत्र के अपहर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में सोमवार को 10 हथियारबंद अपराधियों द्वारा लूटपाट की है। इस दौरान अपराधियों ने बैंक के कैशियर को अपने कब्जे में कर इस घटना को अंजाम दिया गया है. उसके बाद सभी अपराधी आराम से कैश लूट करके चलते बने हैं।

लूटी गई रकम 10 लाख के करीब बताई जा रही है। लोगों ने बताया कि 10-12 की संख्या में अपराधी चार पांच बाइक से सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया अपहर शाखा में पहुंचे. अपराधियों के द्वारा ग्राहकों को हथियार के बल पर एक साइड किया इसके साथ ही बैंक के कैशियर को अपने कब्जे में लेकर रुपयों की लूट की और सभी आराम से वहां से निकल गए हैं. 

वहीं इस घटना की जानकारी मिलने पर भेलदी, अमनौर और अन्य अन्य निकटवर्ती थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है. घटना की जानकारी मिलने पर मढ़ौरा डीएसपी नरेश पासवान भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं। पुलिस ने नाकेबंदी कर चारों तरफ से वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी है. 

घटना की सूचना प्रकार बैंक के वरीय अधिकारी तथा पुलिस और प्रशासन के बढ़िया अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं और वहां पर जहां शुरू कर दी गई है. बैंक कर्मियों के बयान के आधार पर अपराधियों के हुलिया के अनुसार उनकी गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि इधर, राजधानी पटना में भी दिनदहाड़े 14 लाख की लूट की गई है. जिले के बिहटा थानाक्षेत्र के गोखूलपुर गांव स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में हथियार बंद अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

REPORT - SHASHI SINGH

Suggested News