बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी के बाद अब नवादा में यूपी के बुलडोजर बाबा की रैली, विवेक ठाकुर के पक्ष में विपक्षियों पर साधेंगे निशाना

पीएम मोदी के बाद अब नवादा में यूपी के बुलडोजर बाबा की रैली, विवेक ठाकुर के पक्ष में विपक्षियों पर साधेंगे निशाना

नवादा में एनडीए और इंडी गठबंधन में चुनावी संग्राम चरम पर है. गायक गुंजन सिंह ने दोनों गठबंधन की मुश्कील बढ़ा दी है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली नवादा में हो चुकी है. भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के उनुसार पीएम की  रैली के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है. वहीं एनडीए के उम्मीदवार विवेक ठाकुर के पक्ष में चुनावी सबा के लिए गोरखपुर के बाबा भी पहुंचने वाले हैं.

15 अप्रैल को अकबरपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं.  भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने शनिवार को अकबरपुर के फतेहपुर मोड़ के समीप योगी आदित्यनाथ की सभास्थल का निरीक्षण करने के क्रम में नवादा विधानसभा एवं हिसुआ विधानसभा के जनता से अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में लोग आकर रैली को सफल बनाएं, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को और मजबूत किया जा सके.

 हिसुआ विधानसभा के फतेहपुर, पैजूना, पतरंग नाला, पहाड़पुर, चंडीपुर, एवं नवादा विधानसभा के कदीरगंज, लोहरपुरा, राजाबीघा, गुरमहा, पछियाडीह, सीतारामपुर, सोहसिहारी, सिरपतिया, पंडपा, नारदीगंज बाजार एवं दर्जनों गांवों में घूमकर विवेक ठाकुर ने जनसभा में आने की अपील की.

 इस दौरान हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रोफेसर विजय बाबू, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र पासवान, अब्बू सलीम वारसी मौजूद थे.

रिपोर्ट- अमन कुमार

Suggested News