बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रणबीर कपूर के बाद ईडी ने इन बॉलीवुड स्टार को भेजा समन, महादेव बेटिंग ऐप मामले अन्य 14 सेलेब्रिटीज पर लटकी तलवार

रणबीर कपूर के बाद ईडी ने इन बॉलीवुड स्टार को भेजा समन, महादेव बेटिंग ऐप मामले अन्य 14 सेलेब्रिटीज पर लटकी तलवार

DESK: इन दिनों ईडी पूरे एक्शन में है। ईडी के रडार पर कई स्टार हैं। बीते दिन ईडी ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को समन भेजा था। ईडी ने यह समन महादेव बेटिंग ऐप मामले में भेजी थी। वहीं इसी मामले में अब ईडी के रडार पर और स्टार आ गए हैं। ईडी ने रणबीर कपूरे के साथ कपिल शर्मा, हीना खान और हुमा कुरैशी तो समन किया है।

दरअसल, ईडी के मुताबिक, रणबीर पर महादेव ऐप को ऑनलाइन प्रमोट करने के लिए प्रमोटर्स से पैसे लेने का आरोप है। एजेंसी ने बताया कि समन भेजने से पहले कई बार रणबीर से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। सूत्रों के हवाले से बताया है कि 14-15 सेलेब्रिटीज ईडी के रडार पर हैं और जल्द ही उन्हें भी समन जारी किया जा सकता है। रणबीर के बाद ईडी ने कपिल शर्मा, हीना खान और हुमा कुरैशी को समन किया है। 

मामले को लेकर मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इस साल फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात में एक शादी होती है। जिसमें 200 करोड़ रुपये कैश खर्च किए थे। प्राइवेट जेट से रिश्तेदार भारत से यूएई गए थे। नाच-गाना हुआ और बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज इस शादी में परफॉर्म किए। यह शादी सौरभ चंद्राकर की थी। 

जोकि छत्तीसगढ़ के भिलाई का रहने वाला है। सौरभ ने अपने दोस्त रवि उप्पल के साथ मिलकर 'महादेव ऑनलाइन ऐप' शुरू की थी।  इस ऐप पर ऑनलाइन सट्टा लगाया जाता है। सौरभ और उसका साथी रवि उप्पल तो दुबई से ही इस ऐप को चलाते हैं, लेकिन इससे अब बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की मुसीबतें बढ़नी शुरू हो गईं हैं।  

Suggested News