बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाभी आलिया भट्ट के बाद अब करीना कपूर भी साउथ की फिल्मों में करेगी डेब्यू, इस बड़े सुपर स्टार की फिल्म में आएगी नजर

भाभी आलिया भट्ट के बाद अब करीना कपूर भी साउथ की फिल्मों में करेगी डेब्यू, इस बड़े सुपर स्टार की फिल्म में आएगी नजर

DESK : खबर बॉलीवुड गलियारों से है, जहां हिन्दी फिल्मों में 24 साल गुजारने के बाद करीना कपूर खान  भी अपनी भाभी आलिया भट्ट की तरह साउथ की फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। जहां आलिया भट्ट ने RRR से साउथ की फिल्मों में जोरदार इंट्री की थी। वहीं अब करीना कपूर ने भी साउथ की एक बड़ी फिल्म में नजर आ सकती हैं। 

बताया जा रहा है कि यश की 'टॉक्सिक' के मेकर्स करीना को फिल्म में लेने के लिए बहुत उत्सुक हैं और उन्होंने वो इस बारे में करीना से डिस्कशन भी शुरू कर चुके हैं. अगर करीना ये फिल्म साइन करती हैं तो ये उनका साउथ डेब्यू भी होगा

बता दें कि KGF चैप्टर 2 के बाद से रॉकिंग स्टार यश की अगली फिल्म का इंतजार जनता बड़ी बेसब्री से कर रही है. कुछ समय पहले ही यश ने अपना अगला प्रोजेक्ट अनाउंस किया है जिसका टाइटल 'टॉक्सिक' रखा गया है. ये भी उनकी पिछली फिल्म की तरह एक ग्रैंड फिल्म नजर आ रही है। क्रिटिक्स से जमकर तारीफ पा चुकीं डायरेक्टर गीतू मोहनदास इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करने वाली हैं।

यश की फिल्म का आना अपने आप में बड़े पर्दे पर बड़े धमाके की गारंटी है और अब रिपोर्ट्स की मानें तो 'टॉक्सिक' की कास्ट और भी बड़ी होने जा रही है।


Suggested News