तेजश्वी के बाद अब लोगों ने राजद के दुसरे बैचलर विधायक पर बनाया शादी का दवाब, माँ की अनुमति का इन्तजार

तेजश्वी के बाद अब लोगों ने राजद के दुसरे बैचलर विधायक पर बनाया शादी का दवाब, माँ की अनुमति का इन्तजार

SHEOHAR : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के शादी के बाद शिवहर की जनता बिहार के सबसे युवा विधायक चेतन आनंद पर शादी का दबाव बनाने लगी हैं। शादी की बात को लेकर जब मीडिया कर्मियों ने युवा विधायक पूर्व सांसद आनंद मोहन के सुपुत्र चेतन आनंद से शादी को लेकर जब सवाल किया तो उन्होंने इस बारे में बोलने से साफ इनकार कर दिया। 

काफी कुरेदने के बाद उन्होंने कहा कि मेरी शादी की को लेकर मेरे मम्मी पापा का जैसा आदेश होगा। वैसा किया जाएगा। अब सवाल उठता है कि क्या युवा विधायक नए साल में शादी करेंगे या  शिवहर वासियों को और अभी और तक इंतजार करना पड़ेगा। बता दे की शिवहर के राजद विधायक चेतन आनन्द ने पूर्व कहा था कि तेजस्वी भैया की शादी होने के बाद वे खुद शादी करेंगे। ऐसे में अब शिवहर के उनके कट्टर समर्थक अब शादी के लिए दबाब बनाने लगे है। 

बताते चलें की नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव दिल्ली में आयोजित शादी समारोह में राजश्री यादव से वैवाहिक बंधन में बंध चुके हैं। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर अभीतक बधाई देने आनेवालों का सिलसिला जारी है। अलग अलग पार्टियों के नेता आकर नवदम्पत्ति को बधाई दे रहे हैं।  

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News