बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव के बाद मुकेश सहनी ने बीजेपी को 'मछली पॉलिटिक्स' पर जमकर लताड़ा, कहा, 10 सालों का हिसाब दें, क्या क्या किए हैं....?

तेजस्वी यादव के बाद मुकेश सहनी ने बीजेपी को 'मछली पॉलिटिक्स' पर जमकर लताड़ा, कहा, 10 सालों का हिसाब दें, क्या क्या किए हैं....?

PATNA: बिहार की सियासत गरमाई हुई है। लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। इसी बीच तेजस्वी यादव के द्वारा बीते दिन शेयर की गई एक वीडियो ने राज्य में मछली पॉलिटिक्स शुरु कर दी है। दरअसल, तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी के साथ मछली खाते हुए एक वीडियो शेयर की। जिसके बाद भाजपा नेताओं के द्वारा तेजस्वी यादव को नवरात्रि में मछली खाने का वीडियो जारी करने पर खूब सुनाया गया साथ ही भाजपा नेताओं ने उन्हें केवल सनातन के संतान ही नहीं सनातन के संस्कार को निभाने का भी सलाह दी गई। वहीं इसके बाद तेजस्वी यादव ने भाजपा नेताओं पर पलटवार करते हुए बताया कि, उन्होंने भाजपा के लोगों का आईक्यू लेवल टेस्ट कर रहे थे। वहीं इस मामले में अब वीआईपी प्रमुख ने भी बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है।   

वेज नॉववेज खाना सबकी अपनी मर्जी

मुकेश सहनी ने मछली खाने को लेकर उठ रहे सवाल पर कहा कि, इस वीडियो से कुछ लोगों को मिर्ची लगी है। हमने पहले ही कहा था कि वीडियो देख कर मिर्ची लगे तो मिर्ची हमसे मांग लें। उन्होंने कहा कि, किसको कब क्या खाना है यह उसकी मर्जी है। हमने वीडियो के साथ डेट भी मेंशन किया था, 8 अप्रैल की वीडियो थी और नवरात्रि 9 अप्रैल से शुरू हुई है। वहीं इस मामले में तेजस्वी यादव ने कहा था कि, "भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों के 𝐈𝐐 का टेस्ट लेने के लिए ही हमने यह video डाला था और हम अपनी सोच में सही भी साबित हुए। ट्वीट में “दिनांक” यानि 𝐃𝐚𝐭𝐞 लिखा हुआ है, लेकिन बेचारे अंधभक्तों को क्या मालूम? आख़िर में सहनी जी द्वारा मिर्ची लगने का भी जिक्र किया गया है"। 

10 सालों के कामों का हिसाब दें पीएम

वहीं मुकेश सहनी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, बिहार में प्रधानमंत्री, गृह मंत्री सब आ रहे हैं। सभी आएं उनका स्वागत है। लेकिन जब आ रहे हैं तो जनता को 2014 में किए गए वादों का हिसाब भी दें। 2014 में आपने(पीएम मोदी) जो वादे किए थे उनमें से कितने वादे आपने 10 सालों में पूरा किया है जनता को इस बारे में बताएं। कहा था कि मोतिहारी का चीनी मिल चालू करेंगे, क्या हुआ चीनी मिल चालू हुआ? कहा कि, बिहार को स्मार्ट सिटी बनाएंगे क्या स्मार्ट सिटी बना? जो आपने वादा किया था वह पूरा किया की नहीं वह बताइए।

विपक्ष को गाली देते हैं पीएम, मुद्दे की नहीं करते बात

मुकेश सहनी ने मंच पर आकर विपक्ष को गाली तो पीएम कभी भी दे सकते हैं, अभी अपने 10 वर्षों के कामों का हिसाब दें। आप(पीएम मोदी) रात को 8 बजे आकर नोटबंदी कर रहे हैं, देश की जनता से ताली और थाली पिटवाटे हैं उस समय विपक्ष को गाली दें, लेकिन अभी जनता को कामों का हिसाब दें। वहीं मुकेश सहनी ने बताया कि, आज तेजस्वी के साथ वह गया, औरंगाबाद और जमुई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि, जनता के बीच मजबूती से जा रहे हैं। जनता की बात कर रहे हैं, जो बिहार में देश में जो समस्या है लोगों के बीच में रख रहे हैं। आने वाले समय में पूरा विश्वास है की मजबूती के साथ हम लोग कामयाब होंगे।  

अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News