कैमूर में कार पलटने के बाद लोगों में मची शराब लूटने की होड़, हाथ मलती रह गयी मौके पर पहुँची पुलिस

कैमूर में कार पलटने के बाद लोगों में मची शराब लूटने की होड़, हाथ मलती रह गयी मौके पर पहुँची पुलिस

KAIMUR : कहने को तो बिहार में शराबबंदी है। लेकिन शराब की गाड़ियां पलटने के बाद लूटने वालों की होड़ मच जाती है। कहीं जहरीली शराब से लोगों की मौतें हो रही है तो कहीं शराब देखकर लोग लूटने लगते हैं। पुलिस और सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद शराब की खेप अलग-अलग रास्तों से तस्करों द्वारा लगातार बिहार में पहुंचाया जा रहा है।


दरअसल उत्तर प्रदेश से शराब लोड कर लिंक रोड के रास्ते कैमूर में आ रही एक कार आज अहले सुबह अनियंत्रित होकर एनएच-30 पर कटरा कला के पास पलट गई। कार पलटने के बाद चालक और तस्कर ग्रामीणों को देखकर फरार हो गए। पलटे कार के लोगों को बचाने के लिए कार के पास पहुंचे ग्रामीण तो देखा की कार के आसपास शराब की बोतलें बिखरी पड़ी है। इसके बाद शराब की बोतल और पेटियां तो ग्रामीणों ने लूट लिए। मौके पर केवल शराब की खाली पेटी छोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मात्र 6 पेटी ही शराब बचा पाई। जप्त शराब ब्लू लाइन टेट्रा पैक बताया जा रहा है जो देसी शराब है। पुलिस शराब जप्त करते हुए गाड़ी को मोहनिया लाने में जुटी हुई थी। कार में आगे आर्मी लिखा हुआ था, जिसको लेकर पुलिस जांच करने में जुटी हुई थी।

मौके पर मौजूद ग्रामीण तेज बहादुर ने बताया की उत्तर प्रदेश से शराब लोड कर लिंक रोड के माध्यम से आ रहा कार एनएच 30 पर आज अहले सुबह 5 बजे के लगभग पलट गया। जब ग्रामीणों ने देखा कि कार में शराब है तो ग्रामीण आधे से अधिक शराब लूट लिए। जब पुलिस पहुंची तो सिर्फ 6 पेटी ही शराब बचा हुआ था और बाकी शराब के पेटी की कूट के डब्बे चारों तरफ बिखरे पड़े थे।

वहीँ मोहनिया थाना के एएसआई मोहम्मद नसीर ने बताया की शराब से लदी एक कार कटरा कला के पास पलट गई है। जब हम लोग आए तो ग्रामीणों द्वारा काफी शराब लूट लिया गया था,  6 पेटी शराब सिर्फ बचा है। जिसे हम लोगों ने जप्त किया है और बाकी चारों तरफ शराब की पेटियां बिखरे पड़े थे। जिसे संभाल कर हम लोगों ने गाड़ी में ही रख दिया है। अब कैसे गाड़ी शराब लोड कर यहां तक चला आया, जांच किया जाएगा। फिलहाल गाड़ी को जप्त कर मोहनिया थाने लेते जा रहे हैं।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News