बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : अजब प्रेम की गजब कहानी, कांड दर्ज होने के बाद प्रेमी ने की शादी तो प्रेमिका बोली धन्यवाद मुजफ्फरपुर पुलिस

BIHAR NEWS : अजब प्रेम की गजब कहानी, कांड दर्ज होने के बाद प्रेमी ने की शादी तो प्रेमिका बोली धन्यवाद मुजफ्फरपुर पुलिस

MUZAFFARPUR : ज़िले के पुलिस की एक कार्यशैली इन दिनों एक बार फिर फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र का है। जहाँ बीते दिनों एक अजीबोगरीब मामला सामने आया था। जिस मामले में प्रेमिका ने अपने आशिक दीदी के देवर पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और गर्भवती होने के बाद छोड़कर फरार हो जाने का मामला करजा थाना में दर्ज कराया था। वही प्रेमी विकास की शादी अलग जगह करने की बात सामने आने पर इसकी शिकायत पीड़िता ने  करजा थाना में दर्ज कराया था। 

जिसके बाद पीड़िता से पूरे मामले को गम्भीरतापूर्वक सुनने के बाद एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के निर्देश के बाद करजा थाना में कांड दर्ज  किया गया। मामला दर्ज होने के बाद सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने पीड़िता को भरोसा दिलाया था कि एक सप्ताह के अंदर सब कुछ होगा और न्याय मिलेगा। अब हुआ भी कुछ ऐसा ही महज चार दिन में ही पुलिस कांड दर्ज होने के बाद आरोपित प्रेमी के घर गिरफ्तारी के लिए दस्तक देने लगी। 

जिसके बाद पीड़िता का प्रेमी विकास अचानक पीड़िता के पास पहुंच गया और कहा कि आज ही शादी करो और दोनो ने करजा थाना क्षेत्र के एक मंदिर में विधि विधान से दाम्पत्य जीवन स्वीकार कर लिया। पूरे मामले में पीड़िता ने पुलिस को कॉल कर जानकारी दी और मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस टीम को धन्यवाद कहा। साथ ही साथ अब दोनो मिलकर केस को सॉल्व करने की प्रक्रिया पूरी करने में जुट गए है। 

इस अनोखी प्रेम कहानी की चर्चाएं अब इलाके में चल रही है और पुलिस प्रशासन की वाहवाही हो रही है। स्थानीय लोगों की माने तो जितनी जल्दी और अच्छी कार्यवाई पुलिस की रही है उसी का परिणाम है कि एक पीड़िता को ससमय न्याय मिल गया है। वही मामले में सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि चार दिन पहले एक केस करजा थाना में दर्ज हुआ था। जिसमे पुलिस की कार्रवाई चल रही थी। इसी बीच प्रेमी युगल शादी कर लिया है और कागजी प्रक्रिया पूरी की है। पीड़िता को पुलिस टीम पर काफी भरोसा था। पुलिस की दबिश के कारण प्रेमी अचानक शादी कर लिया है। मामले में अब अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News