छठी की भोज के बाद ₹500 के खातिर दो दोस्त आपस में भिड़े, बचाव करने पहुंची दो महिला के साथ जमकर मारपीट

छठी की भोज के बाद ₹500 के खातिर दो दोस्त आपस में भिड़े, बचाव करने पहुंची दो महिला के साथ जमकर मारपीट

NAWADA : नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के भट्टा गांव में ₹500 को लेकर दो दोस्त के बीच हुई विवाद मारपीट हो गया। वहीं दोनों की लड़ाई में बीच-बचाव करने पहुंची दो महिला के साथ भी जमकर मारपीट की गई।  दोनों की हालत गंभीर नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों महिलाएं रिश्ते में ननद भाभी हैं। जिनका नाम पुन्नी देवी व सुमन कुमारी बताया गया है।

यह मामला भट्ठा गांव का है। जख्मी सुमन कुमारी ने बताया कि छोटू कुमार का 500 रुपये मेरे भाई संजीत कुमार के यहां बकाया था। आज हमलोग सभी परिवार पड़ोसी के यहां छठी पूजन का भोज खाने के लिए गए थे। भोज खाने के बाद सभी लोग छत से नीचे उतर रहे थे, तभी छोटू कुमार मेरे भाई संजीत कुमार से बकाया 500 रुपये मांगने लगा। जिस पर मेरा भाई ने बोला कि ठीक है दे देंगे। जिसके बाद छोटू मेरे भाई की बाइक से चाभी निकालने लगा।

 जिसका विरोध करने पर वह मेरे भाई के साथ गाली गलौज करने लगा। जब मैं और मेरी भाभी गाली देने से मना किया तो हम दोनों के साथ भी मारपीट करने लगा। जिससे हम दोनों जख्मी हो गए। फिलहाल घायल ननद और भाभी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। वही परिवार के द्वारा नवादा के सदर अस्पताल में कहा गया है कि या विवाद दो दोस्त के बीच हुआ और महिलाओं के साथ मारपीट की गई है। दोनों काफी अच्छे दोस्त भी थे।


Find Us on Facebook

Trending News