जदयू कार्यालय और विधानसभा बंद होने के बाद अब राजद कार्यालय पर कोरोना संकट

जदयू कार्यालय और विधानसभा बंद होने के बाद अब राजद कार्यालय पर कोरोना संकट

पटना. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण पटना स्थित राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निर्देश पर राजद कार्यालय को बंद किया गया है. 

राजद प्रवक्ता के अनुसार तीसरी लहर को देखते हुए राजद कार्यालय को बंद किया गया है. हालांकि राजद में कोई भी व्यक्ति या कर्मचारी संक्रमित नहीं पाए गए हैं लेकिन बाहर से आये कुछ लोगों ने जब जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसलिए राजद प्रदेश कार्यालय को बंद कर दिया गया है. हालांकि अगर किसी कार्यक्रम या बैठक की जरूरत होगी तो उसे दो चार लोगों की उपस्थिति में पूरा किया जा सकता है. 

इसके पूर्व कोरोना संक्रमण के खतरे और कुछ कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद जदयू का पटना कार्यालय भी बंद किया गया था. बाद में दिल्ली स्थित कार्यालय भी बंद कर दिया गया. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार विधानसभा को 16 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है. स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने शुक्रवार को यह फैसला लिया. विधानसभा में कोरोना विस्फोट हुआ है. पिछले  72 घंटे में 25 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए है. इसी कारण विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने 16 जनवरी तक विधानसभा को बंद करने की घोषणा की है. 

इस बीच शुक्रवार को बिहार में कोरोना के 3048 नए मामले सामने आए. पटना में 1314 और भोजपुर में 70 नए मामले सामने आए हैं. वहीं राज्य में फ़िलहाल एक्टिव मरीजों की संख्या 8489 हो गई है.


Find Us on Facebook

Trending News