विवाद के बाद बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने दी सफाई - पेट खराब था, तो क्या कपड़ा गंदा कर देता...

विवाद के बाद बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने दी सफाई - पेट खराब था, तो क्या कपड़ा गंदा कर देता...

NEW DELHI/PATNA : जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल पहले किसी विवाद को जन्म देते हैं, फिर उस पर अपनी सफाई देने पहुंच जाते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया, बाद में प्रेस वार्ता बुलाकर उनसे अपने प्यार का इजहार कर दिया। अब एक बार फिर तेजस राजधानी में अर्द्धनग्न हालत में घूमे जाने पर हुए विवाद पर अपनी सफाई पेश की है। 


पेट खराब होने का बनाया बहाना

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल की ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने की तस्वीर वायरल होने के विवाद बढ़ गया है। अब इस पूरे मामले पर विधायक ने अपनी सफाई दी है। उनका कहना है कि जैसेही मैं ट्रेन में चढ़ा, थोड़ी दूर जाने पर मेरा पेट खराब हो गयाइसलिए मैं अंडरवियर और गंजी में घूम रहा थ। मैं जो बोलता हूं सच बोलता हूं। झूठ नहीं बोलता हूं।

दरअसल, इस विवाद की शुरुआत तब हुई जब विधायक पटना से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे। वे चलती ट्रेन में गंजी और अंडरवियर पहनकर टहलते हुए दिखाई दिए। उनकी इस हरकत पर सहयात्री ने आपत्ति जताई तो मंडल गाली-गलौच करने लगे। उन्होंने यात्री को गोली तक मारने की धमकी दे डाली।विधायक पर आरोप है कि उन्होंने यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। जानकारी के अनुसार, गोपाल मंडल पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे। आरोप है कि ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने पर जब यात्री ने उन्हें टोका तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और गोली मारने की धमकी दी। गोपाल मंडल की ट्रेन में गंजी अंडरवियर पहने हुए तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 


जिसका पेट खराब हो, वह लड़ाई करने की हालत में नहीं होगा

गोपाल मंडल की बातों को अगर मान भी लिया जाए, तो पेट खराब होने पर कोई अपने कपड़े उतारकर ट्रेन के कंपार्टमेंट में अर्द्धनग्न हालत में घूमना कैसे सही हो सकता है. साथ ही जिसका पेट खराब हो, वह कम से कम इस हालत में तो नहीं होगा कि किसी यात्री से गाली गलौज और मारपीट कर सके। लेकिन गोपाल मंडल के लिए यह नई बात नहीं है। कोरोना काल के दौरान कुछ माह पहले उन्होंने क्वारेंटीन वाले इलाके में जबरन बेरिकेडिंग तोड़ दी थी। बाद में उन्होंने लैट्रीन लगे होने का बहाना बनाया था।

Find Us on Facebook

Trending News