बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में महिला मरीज की मौत के बाद भड़का परिजनों का गुस्सा, सड़क जाम कर की आगजनी

पूर्णिया में महिला मरीज की मौत के बाद भड़का परिजनों का गुस्सा, सड़क जाम कर की आगजनी

PURNEA : मेडिकल हब के नाम से मशहूर पूर्णिया के लाइन बाजार में मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं इन मौतों को लेकर डॉक्टर पर भी गंभीर आरोप लगते रहे हैं। मंगलवार को शहर के एक निजी अस्पताल में हुए मौत के बाद हंगामे की गूंज अभी शांत भी नहीं हुई थी कि बुधवार को शहर के जाने माने चिकित्सक डॉ एम के सिंह के क्लिनिक में हुई। एक महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। डॉक्टर को मरीज की मौत का जिम्मेदार बताते हुए नाराज परिजन लाइन बाजार डाकबंगला चौराहे पर उतर चुके हैं। आक्रांत परिजनों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दिया है। 

मृतक महिला का नाम अमृता देवी बताया जा रहा है। जिसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। परिजनों ने बताया की बच्चादानी के ऑपरेशन के लिए महिला को चंपानगर मसूरिया स्थित घर से लाइन बाजार स्थित डॉ एम के सिंह के क्लीनिक में 11 मार्च को एडमिट कराया गया था। ऑपरेशन की फीस जमा करने के बाद अगले दिन 12 मार्च को बगैर एनिस्थिसिया के उनकी बहन के बच्चेदानी का ऑपरेशन कर दिया गया। ऑपरेशन के बाद महिला की स्थिति लगातार बिगड़ती चली गई। महिला को उठ रहे दर्द के बारे में पूछे जाने पर डॉक्टर दर्द को सामान्य बताते रहें। 

13 मार्च को देर दोपहर जब महिला की स्थिति गंभीर हो गई, तो चिकित्सक ने महिला को रेफर कर दिया। नतीजा हुई कि मरीज की जान चली गई। नाराज परिजनों ने डॉक्टर एम के सिंह पर किडनी चोरी का भी गंभीर आरोप लगाया है। मृतका के परिजनों ने बताया कि अगर चिकित्सक उनकी बात को थोड़ी भी गंभीरता से लेते और इलाज में चूक नहीं हुई होती, तो आज मृतक अमृता देवी जिंदा होती। 

वहीं महिला की मौत से नाराज परिजनों के पहुंचने से पूर्व ही क्लिनिक के सभी स्टाफ क्लीनिक छोड़ भाग निकले। जिसके बाद परिजन और भड़क गए। फिलहाल नाराज परिजनों ने लाइन बाजार रोड़ पर शव को रखकर सड़क जाम कर दिया है और आगजनी की जा रही है।  फिलहाल आक्रांत परिजनों को शांत कराने मौके पर के. हाट थाने की पुलिस पहुंच चुकी है। परिजनों से बातचीत कर जाम छुड़ाने की पुलिसिया कवायद जारी है।

पूर्णिया से अंकित की रिपोर्ट 

Suggested News