बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में नवजात की मौत के बाद परिजनों ने जमकर काटा बवाल, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही करने का आरोप

पूर्णिया में नवजात की मौत के बाद परिजनों ने जमकर काटा बवाल, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही करने का आरोप

PURNIA: पूर्णिया के मेडिकल कॉलेज में एसएनसीयू में भर्ती एक नवजात की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने जहां डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया। आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टरों के साथ गाली गलौज भी की। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और मामले को शांत कराया।

वहीं बच्चा का इलाज कर रहे डॉक्टर सईम अख्तर ने कहा कि बच्चा को सांस लेने में समस्या थी। उसको मस्तिष्क में भी कुछ समस्या थी। परिजन को पहले ही बता दिया गया था कि बच्चा सीरियस है। फिर भी उन लोगों ने काफी प्रयास किया। इसके बावजूद बच्चा की मौत हो गई। इसके बाद परिजन डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों को भद्दी-भद्दी गाली देने लगे और पूरा हंगामा किया। 

हंगामा की सूचना मिलते ही थाना से पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करवाया। इसके बाद समझा बुझाकर मृत बच्चा के शव को परिजन को सौंप दिया गया। दरअसल, मधुबनी निवासी काजल देवी का आज जीएमसीएच में ऑपरेशन कर प्रसव कराया गया था।

वहीं इसके बाद से ही बच्चे की स्थिति काफी नाजुक थी। उन्हें सुबह में ही एसएनसीयू में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Suggested News