छपरा सदर अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया तोड़फोड़, पुलिस के साथ की हाथापाई, डॉक्टरों ने कामकाज किया ठप

छपरा सदर अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया तोड़फोड़, पुलिस के साथ की हाथापाई, डॉक्टरों ने कामकाज किया ठप

CHAPRA : घर के बाहर धूप सेंक रहे शख्स को अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी, जिसके बाद शख्स की  मौत हो गयी। घटना रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया गाँव की है। इसके बाद मृतक के परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टर चेम्बर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ किया। 


घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि उसके भाई गोरखनाथ महतो पिता जमीदार महतो घर के बाहर धूप में बैठे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और उनके भाई को गोली मारकर फरार हो गए। 

परिजनों की माने तो एक भूमि विवाद का मामला चल रहा है। वही जब परिजन घायल को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे तो ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद साथ आये लोगो ने सदर अस्पताल में हंगामा शुरू करते हुए डॉक्टर चेम्बर में जमकर उत्पात मचाते हुए टेबल कुर्सी पलट दिया और जमकर तोड़फोड़ किया है। 

परिजनों का आरोप है कि वह लोग दो घंटे से डॉक्टर की प्रतीक्षा कर रहे थे। लेकिन कोई उनके घायल भाई को देखने नही आया। जिससे उन्हें वक्त पर इलाज नही मिला। जिससे उनकी मौत हो गई। हालाँकि डॉक्टर की पिटाई और तोड़फोड़ के बाद डॉक्टरों ने कामकाज और पोस्टमार्टम ठप कर दिया। पोस्टमार्टम नहीं होने से नाराज जब लोग लाश को लेकर बिना पोस्टमार्टम ही जाने लगे तो पुलिस ने रोकने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस और पब्लिक के बीच में हाथापाई शुरू हो गई। तनावपूर्ण होता देख बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को अस्पताल में बुलाया गया है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News