सड़क दुर्घटना में ई-रिक्शा चालक की मौत के बाद आक्रोशितों ने घंटो रखा सड़क जाम

सड़क दुर्घटना में ई-रिक्शा चालक की मौत के बाद आक्रोशितों ने घंटो रखा सड़क जाम

गया...  जिले के कोतवालों थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्तिथ गुरुद्वारा रोड के समिप नगर निगम के कूड़ादान वाहन ने टोटो और ऑटो में  जबरदस्त टक्कर हो गई । सूचना मिलते ही कोतवाली थाना के पुलिस घटना स्थल पर पहुंची घायल चालक को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती । इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई। आक्रोशित लोगो ने शव को रखकर को गया -पटना मुख्य मार्ग को कई  घंटों तक जाम कर दिया। 

आपको बता दें कि मृतक चालक का नाम राजा है और ये कोतवाली थाना क्षेत्र के बारिश नगर मोहल्ले का रहने वाला था। वहीं, आक्रोशित लोगों ने बताया कि रोज की तरह राजा अपने घर से टोटो चलाने के लिए गया था। कुछ  देर बाद  जानकारी मिली की राजा का एक्सीडेंट हो गया है और मेडिकल काॅलेज में भर्ती किया गया है। जब वहां जाकर देखा तो इलाज के दौरान राजा की मौत हो गई है। हम लोगों ने शव को रोड पर रखकर नौकरी और मुआवजे की मांग को लेकर गया पटना मुख्य मार्ग को जाम किया है। 

उन्होंने यह भी बताया कि राजा घर मे अकेला कमाने वाला था जो टोटो चालक अपने परिवार देखभाल करता था। हमलोग जिला प्रशासन से मांग करते है कि मृतक के परिवार को नौकरी और 4 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाए। उनहोंने यह भी बताया कि नगर निगम के ड्राइवर शराब पीकर वाहन चला रहा था और काफी नशे की हालत में था। 

वहीं, इस संदर्भ कोतवाली थाना के प्रभारी रमाकांत तिवारी ने बताया कि नगर निगम के गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ था। एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज अभी मेडिकल कालेज में चल रहा है। एफआईआर दर्ज कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News