बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुठभेड़ के बाद दो अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ किया गिरफ्तार... डकैती की बना रहे थे योजना

मुठभेड़ के बाद दो अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ किया गिरफ्तार... डकैती की बना रहे थे योजना

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस ने अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में मुठभेड़ के बाद दो अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया है। यह मुठभेड़ चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र बूढ़ी गंडक नदी के किनारे बड़वा घाट के समीप की है।

गिरफ्तार अपराधी की पहचान चेरिया बरियारपुर निवासी प्रिंस कुमार के रूप में की गई है। उसके साथ पकड़े गए नाबालिग से पूछताछ की जा रही है। इन लोगों के पास से दो देसी कट्टा, तीन गोली, एक खोखा, करीब दो किलो गांजा, मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ने वाला एक चाबी, एक मोबाइल एवं गांजा पीने वाला चिलम बरामद किया गया है।

कार्रवाई को लेकर एसपी मनीष ने बताया कि शाम करीब 5:30 बजे गुप्त सूचना मिली कि बड़वा घाट के समीप स्थित शीशम के बगीचे में 6-7 अपराधी हथियार के साथ जमा हैं और अर्जुन प्रसाद नाम के व्यक्ति के घर और दुकान में डकैती करने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही मंझौल डीएसपी के नेतृत्व में चेरिया बरियारपुर थानाध्यक्ष विवेक भारती एवं विशेष टीम का गठन किया गया।

पुलिस की टीम जब बड़वा घाट के समीप पहुंचकर शीशम बगीचा की घेराबंदी करने लगी तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरु कर दिया। बदमाशों ने पांच-छह राउंड गोली चलाई। जबाव में पुलिस ने भी चार राउंड गोली आत्मरक्षार्थ चलाई। इस दौरान पांच अपराधी फायरिंग करते हुए गंडक नदी में कूद कर फरार हो गए। जबकि एक नाबालिग सहित दो लोगों को पकड़ा गया है।

रिपोर्ट - बेगूसराय से अजय शास्त्री

Suggested News