घर-दुकानों के बाद पटना जिले के सरकारी विभाग भी चोरों से सुरक्षित नहीं, एक रात में दो जगह हो गई चोरी

 घर-दुकानों के बाद पटना जिले के सरकारी विभाग भी चोरों से सुरक्षित नहीं, एक रात में दो जगह हो गई चोरी

MASAURHI : अब तक पटना जिले में लोगों के घरों और दुकानों में चोरी की घटनाएं सामने आती थी। लेकिन अब सरकारी कार्यालयों पर भी चोरों की नजर गड़ गई है। कम से कम मसौढ़ी इलाके में बीती रात की घटनाएं इसकी गवाही देती है। जहां दो सरकारी विभागों में चोरी की घटनाएं सामने आई हैं। यहां चोरों ने मनरेगा कार्यालय और मसौढ़ी सीडीपीओ कार्यालय में चोरी की है। एक साथ दो जगहों पर चोरी की घटना सामने  आने के बाद प्रशासन सकते में आ गया है।

मनरेगा ऑफिस से कंप्यूटर और सीसीटीवी ले गए चोर

चोरी की पहली घटना मनरेगा कार्यालय से जुड़ी है. जहां आधी रात को चोरों ने कार्यालय के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ दिया और कार्यालय से कंप्यूटर समेत सीसीटीवी कैमरे की हार्डडिस्क की चोरी कर ली है। घटना की सूचना पा कर कार्यालय के अधिकारी कार्यालय में पहुँच चुके हैं।घटना की सूचना पा कर मसौढ़ी पुलिस की मौके पर पहुँची है।पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अद्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मनरेगा कार्यालय के अधिकारियों ने कार्यालय में चोरी की सूचना दी है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुँच पूरे मामले की जाँच कर रही है।

सीडीपीओ कार्यालय में चोरी

पुलिस अभी मनरेगा कार्यालय में चोरी की घटना की जांच ही कर रही थी कि यह जानकारी मिली चोरी की एक और घटना मसौढ़ी सीडीपीओ कार्यालय में भी हुई है। यहां चोरों ने कार्यालय का कॉम्प्यूटर,समेत पंखा कूलर और दूसरे सामान उठाकर ले गए।  एक ही रात में चोरी की दो घटना से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है।



Find Us on Facebook

Trending News