बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद मुरादाबाद कोर्ट में बयान दर्ज कराने पेश हुई पूर्व सांसद जया प्रदा, पीएम मोदी की जमकर की तारीफ

गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद मुरादाबाद कोर्ट में बयान दर्ज कराने पेश हुई पूर्व सांसद जया प्रदा, पीएम मोदी की जमकर की तारीफ

MURADABAD :  2019 लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद अभद्र टिप्पणी मामले में अपने बयान दर्ज कराने अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा मुरादाबाद एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुई। इस दौरान उन्होंने सपा के पूर्व सांसद आजम खां पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों को भगवान सद्बुद्धि दे। बता दें कि इस मामले में जया प्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था और पुलिस को निर्देश था कि उन्हें किसी भी स्थिति में कोर्ट में पेश  किया जाए।

सीएए पर पीएम की तारीफ

जया प्रदा ने कहा कि ऐसे लोगों को टिकट देने से बचना चाहिए, जो महिलाओं का सम्मान नहीं करना जानते हैं। उन्होंने इस दौरान सीएए कानून का समर्थन करते हुए नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की। ऐक्ट्रेस ने कहा कि यह कानून उन लोगों को देश में सम्मान दिलाने के लिए है, जो पड़ोसी देशों में प्रताड़ित हो रहे हैं।

इस मामले में हुई पेशी

बता दें कि मुरादाबाद में 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कटघर स्थित मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित सम्मान समारोह में रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन और समाजवादी पार्टी के अन्य नेता शामिल हुए थे। आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान रामपुर की पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने आजम खां, डॉ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। 

मामले की सुनवाई लघुवाद न्यायाधीश एमपी सिंह की अदालत में हो रही है।, इस मामले में जयाप्रदा को आज न्यायालय में हाजिर होकर अपने बयान दर्ज कराने थे,न्यायालय में हाजिर न होने के कारण अदालत ने जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। इस मामले में सुनवाई के लिए आज गुरुवार को जयप्रदा को न्यायालय पेश हुई है।

REPORT - NAAZ CHOUDHARY


Suggested News