लॉकडाउन के बाद वापस दिल्ली जाने के लिए स्टेशन जा रहा था युवक, लेकिन फिर हो गया कुछ ऐसा कि पूरे गांव में फैल गया मातम

लॉकडाउन के बाद वापस दिल्ली जाने के लिए स्टेशन जा रहा था युवक, लेकिन फिर हो गया कुछ ऐसा कि पूरे गांव में फैल गया मातम

AURANGABAD : रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान एक युवक तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना जिले के रफीगंज रेलवे स्टेशन से करीब तीन किलोमीटर दूर धावा नदी के पास घटित हुई है। मृतक की पहचान सलैया ग्राम निवासी मुना कुमार के रूप में की गई है।

गौरतलब है कि मदनपुर प्रखंड के सलैया गांव  निवासी परमानंद शर्मा के पुत्र मुन्ना कुमार दिल्ली एक कम्पनी में काम करता था। लॉकडाउन में घर आया हुआ था। बीती शाम रविवार को  वह अपने घर सलैया से दिल्ली जाने के लिये निकला हुआ था। जैसे ही रफीगंज पहुचने के लिये धावा नदी रेलवे पुल से पार कर रहा था कि इसी दौरान अज्ञात ट्रेन के चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 

इधर मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम पसर गया और मृतक के परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है। घटना की खबर मिलते ही सलैया पंचायत के समाजसेवी मनोज कुमार चौधरी घटना स्थल पर पहुंच कर 10 बजे रात्रि में ग्रामीणों के सहियोग से शव को अपने गाँव लाया और आगे की प्रक्रिया में जुट गये। इधर शव गाँव मे पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मनोज कुमार चौधरी ने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है ।


Find Us on Facebook

Trending News