रेप के बाद युवती की हत्या कर फेंका, अब पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाएंगे पप्पू यादव

रेप के बाद युवती की हत्या कर फेंका, अब पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाएंगे पप्पू यादव

HAJIPUR : वैशाली जिला के तिसीऔता थाना के शाहपुर गांव के एक पोखर में स्थानीय जागेश्वर राम की पुत्री 20 वर्षीय पुत्री किरण कुमारी का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला था। ग्रामीणों का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को पानी में फेंका गया है. इस संदर्भ में मृतका की मां अकेली देवी ने थाने में एक लिखित आवेदन दिया है. जिसमें स्थानीय 4 लोगों को आरोपी बनाया गया है। 

आवेदन में अकेली देवी ने लिखा है कि 20 दिसंबर को उनके पुत्र किरण देवी का अपहरण किया गया था. जिसके बाद वह आरोपी के घर अपनी पुत्री को लेने गई थी. जहां उसे हथियार के बल पर भगा दिया गया था. इसके बाद वह स्थानीय बुद्धिजीवियों को लेकर आरोपियों के यहां पंचायती के लिए पहुंची थी. जहां आश्वासन दिया गया था कि 2 दिनों बाद उसकी पुत्री को वापस कर दिया जाएगा. इसी बीच बकरी चराने वाली ने पोखर में युवती का शव देखा तो ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली. बताया गया कि मृतिका किरण कुमारी के पिता कहीं बाहर रहकर मजदूरी का काम करते हैं।


परिवार को कहा - दो दिन बाद भेज देंगे वापस, करते रहे दुष्कर्म 

सड़क जाम कर रहे मृतका के परिजनों में शामिल संजय बिहारी ने बताया कि मानसिंहपुर बिजरौली के रहने वाले जागेसर राम की पुत्री किरण किरण कुमारी शौच करने गई थी तो जबरन उसको उठाकर ले गया और आज हत्या करके पानी में फेंक दिया. तब इसकी जानकारी पुलिस को इसलिए नहीं दी गई थी कि बच्चे के पिता बाहर रहते हैं।  मौखिक रूप से पुलिस को कहा गया था और आश्वासन मिला था कि बच्ची को वापस कर देंगे. आज महिला बकरी चराने गई थी तो शव को देखा. इसके बाद इस मामले में चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज है।

इस मामले में संज्ञान के बाद जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव कल दिनांक 28/12/2021 को सुबह 9 बजे पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News