बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो छात्राओं के यौन शोषण के बाद भीड़ का हल्ला बोल, बदलापुर रेलवे स्टेशन पर पथराव, ट्रेनों का रास्ता अवरुद्ध

दो छात्राओं के यौन शोषण के बाद भीड़ का हल्ला बोल, बदलापुर रेलवे स्टेशन पर पथराव, ट्रेनों का रास्ता अवरुद्ध

DESK. महाराष्ट्र के ठाणे जिले के बदलापुर कस्बे में एक स्कूल में दो लड़कियों के कथित यौन शोषण के खिलाफ विरोध प्रदर्शन मंगलवार को हिंसक हो गया, जब गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने स्कूल में तोड़फोड़ की और 'रेल रोको' के दौरान स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पथराव भी किया। पुलिस ने बताया कि बदलापुर के एक स्कूल में किंडरगार्टन की दो छात्राओं के साथ हाल ही में एक पुरुष अटेंडेंट ने कथित तौर पर यौन शोषण किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था। 

स्कूली बच्चों के गुस्साए अभिभावक और स्थानीय नागरिक, जिनमें कई महिलाएं भी शामिल थीं, मंगलवार सुबह स्कूल के बाहर एकत्र हुए और बदलापुर रेलवे स्टेशन पर 'रेल रोको' प्रदर्शन भी किया, जिससे सुबह करीब 8.30 बजे उपनगरीय ट्रेनों का रास्ता अवरुद्ध हो गया। उन्होंने स्कूल के खिलाफ कार्रवाई और घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग की। पुलिस ने बताया कि बाद में महिलाओं समेत कुछ प्रदर्शनकारियों ने स्कूल का गेट तोड़ दिया और खिड़कियों के शीशे, बेंच और दरवाजे तोड़कर तोड़फोड़ की। 

इस बीच, रेलवे स्टेशन पर, जब विरोध प्रदर्शन के कारण ट्रेनों की आवाजाही बाधित हुई और बड़ी संख्या में यात्रियों को असुविधा हुई, तो पुलिस कर्मियों और अन्य अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को आंदोलन समाप्त करने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हुए। पुलिस ने बताया कि विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने पत्थर फेंके, लेकिन स्थिति पर जल्द ही काबू पा लिया गया।


उन्होंने बताया कि राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के आयुक्त रवींद्र शिसवे स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए रेलवे स्टेशन पर हैं और भीड़ को तितर-बितर करने के प्रयास जारी हैं।

Suggested News