बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुन्ना बदनाम की सफलता के बाद, अब मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज!

मुन्ना बदनाम की सफलता के बाद, अब मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज!

मनोरंजन डेस्क : फ़िल्म "दबंग 3" के गीत 'मुन्ना बदनाम हुआ' ने म्यूजिक चार्ट पर कब्जा कर लिया है और स्पष्ट रूप से साल का बहुप्रशंसित गाना साबित हो रहा है। चुलबुल पांडे और प्रभु देवा के दबंग डांस मूव्स, वरीना हुसैन के आकर्षण और बादशाह के रैप ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और फिल्म के प्रति दर्शकों को अधिक उत्साहित कर दिया है।

फिल्म के निर्माताओं ने अब गाने का एक मेकिंग वीडियो साझा किया है जिसमें सलमान खान, प्रभु देवा, वरीना हुसैन, साजिद-वाजिद और एशले रेबेलो सुपरहिट ट्रैक बनाने के पीछे की मस्ती, रचनात्मकता और सोच के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे है।

वीडियो में, सलमान यह भी कहते हुए नज़र आ रहे है कि 'मुन्ना बदनाम हुआ' के डांस स्टेप्स आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देंगे। दिलचस्प बात है गाने से बेल्ट हुक स्टेप खूब वायरल हो रहा है और दर्शक एवं प्रशंसक गाने पर झूमते हुए सभी प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो पोस्ट कर रहे है।

Video CC : Salman Khan Films



गाने को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "दबंग 3" प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।  

Suggested News