बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बवाल के बाद छावनी में तब्दील हुआ छपरा, कमीश्नर-डीआईजी-एसपी -डीएम समेत आला अधिकारी घटनास्थल पर कर रहे हैं कैंप

बवाल के बाद छावनी में तब्दील हुआ छपरा, कमीश्नर-डीआईजी-एसपी -डीएम समेत आला अधिकारी घटनास्थल पर कर रहे हैं कैंप

छपरा- इलाके में उत्पन्न तनाव के बाद बड़ी संख्या में जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई है. पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं. आरजेडी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की शुरुआत सोमवार को आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के साथ कथित दुर्व्यवहार के बाद हुई थी. रोहिणी आचार्य के एक बूथ पर जाने के जाने के कारण सोमवार को भी जमकर बवाल हुआ था।

भिखारी चौक स्थित बूथ पर रोहिणी आचार्य के जाने के बाद उपजी विवाद में आज सुबह हुई गोलीबारी में एक की मौत दो गंभीर रूप से घायल पीएमसीएच रेफर। मृतक नगर थाना क्षेत्र के बड़ा तेलपा निवासी नागेंद्र राय के 26 वर्षीय चंदन कुमार जबकि घायल में शंभू राय के 30 वर्षीय पुत्र गुडु राय और विदेशी राय के 40 वर्षीय पुत्र मनोज राय को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कार दिया गया है। घायल मनोज के कमर में गोली लगी है जबकि गुड्डू राय के सिर में गोली मारी गई है।

घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल में पूर्व मंत्री सह मढ़ौरा से राजद विधायक जितेंद्र राय पहुंच मामले की जांच में जुट गए है। वही घटना स्थल पर सारण के आयुक्त एम सरवणन और पुलिस उप महानिरीक्षक विकास वैभव सहित जिलाधिकारी अमन समीर और पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला सहित सैकड़ों की संख्या में पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। हालांकि घटना के विरोध में भिखारी ठाकुर चौक को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया गया है। 

इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री सह राजद विधायक जितेंद्र राय ने कहा कि चुनाव के दिन देर रात्रि को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राजद प्रत्याशी डॉ रोहिणी आचार्य के सामने गाली गलौज और अभद्र भाषा का  प्रयोग करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। उसके बावजूद भाजपा नेताओं और कार्यकर्तो द्वारा सुबह में भिखारी ठाकुर चौक पर चाय पीने आए युवकों के साथ हवाई फायरिंग करते हुए गोली मारी गई है। जिस दौरान एक युवक की मौत जबकि दो युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए है। 


Suggested News