पटना में लाखों की चोरी के बाद लोगों ने 'चुहवा' को पकड़ पुलिस के किया हवाले, पुलिस को चकमा देकर थाने से हुआ फरार

पटना में लाखों की चोरी के बाद लोगों ने 'चुहवा' को पकड़ पुलिस के किया हवाले, पुलिस को चकमा देकर थाने से हुआ फरार

PATNA : पटना के खगौल में एक परिवार घर बंद कर अपने परिजन का इलाज कराने 2 दिन पूर्व पटना के एक अस्पताल गए थे। शुक्रवार को जब लौट के आये तो देखा कि चोरों के एक गिरोह ने घर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की इस घटना के बाद परिजनों ने घर के बगल के ही एक युवक को इसका आरोपित करते हुए उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 


सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिस चोर से लोग काफी दिनों से परेशान थे। वह चोर थाना में पुलिस को चकमा देकर आराम से फरार हो गया। जब थाना प्रभारी ने इसका सीसीटीवी फुटेज थाना के सीसीटीवी में खंगाला तो यह बात सामने आई कि वह पुलिस हिरासत में थाना से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। पुलिस फरार हुए चोर चुहवा को तलाशने में जुट गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व गड़िखाना खगौल में संजय पासवान के घर में चोरों ने करीब 35 लाख के जेवरात समेत 3 लाख नगद की चोरी कर ली। वारदात के वक्त संजय पासवान पटना के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। सारा परिवार वहीं पर था। चोरी की घटना के बाद परिजनों ने स्थानीय एक चोर शुभम उर्फ चुहवा को पकड़कर खगौल थाने के हवाले कर दिया।

इसके बाद पुलिस उसे थाना में बैठा कर रखी थी। लेकिन अचानक चुहवा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने चोरी में शामिल एक युवक रोशन कुमार को गिरफ्तार कर गहन पूछताछ की तो उसके पास से चोरी गई कुछ सामान बरामद हो गया। पूछताछ के क्रम में रौशन ने बताया कि इस चोरी में उनके मित्र शुभम उर्फ चूहवा के अलावा मनीष कुमार और अंडा भी शामिल था। चूहा का नाम सुनते ही पुलिस के कान खड़े हो गए। इसके बाद खगोल पुलिस थाना से फरार चुहवा के अलावा उसके अन्य साथियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News